शरवरी वाघ ने साइन की यशराज की 3 बड़ी फिल्में, बंटी और बबली 2 में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ आएंगी नजर

शरवरी वाघ की आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों की डील हुई है और कहा जा रहा है कि उन्होंने वाईआरएफ बैनर के तहत एक और बड़ी फिल्म साइन की है, जिसका ऐलान होना अभी बाकी है.

शरवरी वाघ ने साइन की यशराज की 3 बड़ी फिल्में, बंटी और बबली 2 में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ आएंगी नजर

शरवरी वाघ फोटोज

खास बातें

  • शरवरी वाघ को मिली यशराज की 3 बड़ी फिल्में
  • बंटी और बबली 2 में नजर आएंगी शरवरी वाघ
  • शरवरी की जमेगी सिद्धांत चतुर्वेदी संग जोड़ी
नई दिल्ली:

'बंटी और बबली 2' की अदाकारा शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) पर कुछ बड़े ब्रांड्स की नजर पड़ गई है. हाल ही में उन्हें एक मशहूर ब्यूटी ब्रांड ने नए चेहरे के तौर पर चुना है. उनकी पहली फिल्म की रिलीज से पहले इतना बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन करना इस बात का ऐलान करता है कि शरवरी आने वाले समय में स्टार अभिनेत्री बन सकती हैं. अभी से ही अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के हुनर के साथ शरवरी वाघ एक बड़ी स्टार के तौर पर उभरकर सामने आ रही हैं.

शरवरी वाघ ने साइन की यशराज की 3 फिल्में 

इतना ही नहीं, शरवरी वाघ की आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों की डील हुई है और कहा जा रहा है कि उन्होंने वाईआरएफ बैनर के तहत एक और बड़ी फिल्म साइन की है, जिसका ऐलान होना अभी बाकी है. सोर्स के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा शरवरी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. शरवरी ने कबीर खान की 'द फॉरगॉटन आर्मी' में बहुत अच्छा काम किया था, जिसके लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है. इस डिजिटल मिनी सीरीज के बंद होने के बाद वे बहुत चर्चा में रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्यूचर जनरेशन की सबसे बड़ी स्टार बनाने के लिए आदित्य चोपड़ा उन्हें बड़े ही बारीकी से तैयार कर रहे हैं और इतने बड़े ब्यूटी ब्रांड के कॉन्ट्रैक्ट को हासिल करना इस बात की ओर इशारा करते हैं कि आदित्य शरवरी के साथ कुछ बड़ा करना चाहते हैं और वे किसी भी प्रकार के समझौते के लिए तैयार नहीं हैं. शरवरी जैसे नए चेहरों को इंडस्ट्री में आते हुए देखना दर्शकों को भी बहुत पसंद आता है, क्योंकि इन दिनों इंडस्ट्री पूरी तरह टैलेंट के दम पर चल रही है. ऐसे में बाहरी होने के बावजूद शरवरी अपनी पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर छा सकती हैं.