विज्ञापन
This Article is From Jun 22, 2019

'कबीर सिंह' को मिली धांसू ओपनिंग तो शाहिद कपूर बोले- मैंने घटिया फिल्म...

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' को अच्छी ओपनिंग मिली है, और इधर उन्होंने अपनी फिल्म 'शानदार' (Shandaar) को लेकर कह डाली ये बात.

'कबीर सिंह' को मिली धांसू ओपनिंग तो शाहिद कपूर बोले- मैंने घटिया फिल्म...
Kabir Singh: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फिल्म 'शानदार' को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) रिलीज हो गई है. 'कबीर सिंह' ने शुरुआत ही बंपर ओपनिंग के साथ की है. ऐसे में शाहिद कपूर इस फिल्म की कामयाबी को लेकर काफी खुश हैं. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म 'शानदार' (Shandaar) को लेकर एक बात कही है. इंटरव्यू के दौरान एक्टर शाहिद कपूर ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में कुछ बेहद ही घटिया फिल्में की हैं और अगर वह अपने करियर से मिटा सकते तो 'शानदार' को मिटा देते.

Bharat Box Office Collection Day 17: सलमान खान की 'भारत' को शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' से टक्कर, कमाए इतने करोड़

दरअसल, 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के प्रमोशन के लिए शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी जूम के शो 'बॉय इन्वाइट ओनली' में आए थे, जिसमें उन्होंने फिल्म 'शानदार' (Shandaar) को लेकर अपने विचार रखें. शाहिद के करियर की फिल्मों के बारे में बात करते हुए कियारा आडवाणी ने कहा, 'मैं उनकी फिल्म शानदार की फैन नहीं हूं.' शाहिद कपूर ने कियारा की बात पर हामी भरते हुए कहा, 'अगर मुझसे हो पाता तो मैं 'शानदार' को अपने करियर से मिटा देता. मेरी पीढ़ी का कोई भी कलाकार यह दावा नहीं कर सकता कि एक खराब फिल्म ने इस वजह से अच्छा प्रदर्शन किया, क्योंकि वे उसमें थे. मुझे लगता है कि मेरे प्रशंसक काफी वफादार हैं और अपने जिंदगी के हर दिन मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं. मैंने कुछ बेहद ही घटिया किस्म की फिल्में की हैं.'

कैटरीना कैफ ने डाली ये फोटो तो फराह ने पूछा, कौन हैं ये क्यूट भैया? देखें Photo

बता दें साल 2015 में आई फिल्म 'शानदार' (Shandaar) ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था और फैन्स को भी ये फिल्म कोई खास पसंद नहीं आई थी. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ इस फिल्म में उनके पिता पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आए थे. 

इनपुट: आईएएनएस

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
'कबीर सिंह' को मिली धांसू ओपनिंग तो शाहिद कपूर बोले- मैंने घटिया फिल्म...
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com