विज्ञापन
This Article is From Mar 31, 2022

शाहिद कपूर कॉफी के लिए लगे चीखने-चिल्लाने तो फैंस को याद आया 'कबीर सिंह'

एक ताजा वीडियो में शाहिद कपूर बड़े ही मजेदार अंदाज में कॉफी के लिए पूछ रहे हैं. वहीं शाहिद के इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं, कुछ फैंस को ये वीडियो देख कबीर सिंह की याद आ गई.

शाहिद कपूर कॉफी के लिए लगे चीखने-चिल्लाने तो फैंस को याद आया 'कबीर सिंह'
शाहिद कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली क्रिकेट पर आधारित फिल्म 'जर्सी' की वजह से खूब चर्चा में हैं. शाहिद कपूर फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस बीच वे अपने इंटरेस्टिंग वीडियो से फैंस का मनोरंजन भी खूब कर रहे हैं. एक ताजा वीडियो में शाहिद कपूर बड़े ही मजेदार अंदाज में कॉफी के लिए पूछ रहे हैं. वहीं शाहिद कपूर के इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं, कुछ फैंस को ये वीडियो देख कबीर सिंह की याद आ गई. शाहिद कपूर का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. 


शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ब्लैक स्ट्राइप्ड पैंट शर्ट पहने शाहिद लोगों को कॉफी पीने के लिए पूछते नजर आते हैं, लेकिन उनका अंदाज निराला है. शाहिद कपूर चिल्लाते हुए लोगों से पूछते हैं, 'मैं कॉफी बना रहा हूं, क्या कोई कॉफी पिएगा.' ये कहते हुए वो इतनी तेज चिल्लाते हैं कि उनके आस-पास के लोग डर जाते हैं और उनके हाथ से चीजें छूटने लगती हैं, वहीं उनके स्टाफ भी डर कर उनसे दूर हो जाते हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'ये बिल्कुल कबीर सिंह की तरह है'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'इतना बोल रहे हो तो दे दो कॉफी'. वहीं शाहिद की फीमेल फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपके साथ जरूर कॉफी पीना चाहेंगे'. इस वीडियो में शाहिद का मोनोक्रोम लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

बता दें कि शाहिद कपूर अपनी फिल्म 'जर्सी' को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं, फैंस भी काफी दिनों से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.  फिल्म 'जर्सी' का नायर रणजी के बहुत से मैच खेलने के बाद भी भारतीय टीम में नहीं चुना जाता, हारकर वह क्रिकेट खेलना ही छोड़ देता है. हालांकि अपने बेटे को एक जर्सी गिफ्ट में देने के लिए वह 36 साल की उम्र में एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में उतरता है. फिल्म एक क्रिकेटर के जीवन के उतार-चढ़ाव की कहानी को बखूबी दिखाती है.  ये फिल्म पहले 25 दिसंबर 2021 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया. अब इस फिल्म को 14 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
International Emmy Awards 2024: द नाइट मैनेजर को मिला नॉमिनेशन, अनिल कपूर के छलके खुशी के आंसू
शाहिद कपूर कॉफी के लिए लगे चीखने-चिल्लाने तो फैंस को याद आया 'कबीर सिंह'
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Next Article
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com