Farzi Trailer: शाहिद कपूर और विजय सेतुपति का ‘फर्जी’ से ओटीटी पर डेब्यू, फैंस बोले- टॉलीवुड-बॉलीवुड का बेस्ट कॉम्बो

Farzi Trailer: फर्जी एक क्राइम ड्रामा है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और 'मक्कल सेलवन', विजय सेतुपति अपना डिजिटल डेब्यू करते हुए नजर आने वाले हैं.

Farzi Trailer: शाहिद कपूर और विजय सेतुपति का ‘फर्जी’ से ओटीटी पर डेब्यू, फैंस बोले- टॉलीवुड-बॉलीवुड का बेस्ट कॉम्बो

Farzi Trailer: प्राइम वीडियो सीरीज में नजर आएंगे शाहिद कपूर और विजय सेतुपति

नई दिल्ली:

Farzi Trailer: प्राइम वीडियो ने आज यानी 13 जनवरी को अपनी अपकमिंग इडियन अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ‘फ़र्ज़ी' के ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. यह एक क्राइम ड्रामा है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और 'मक्कल सेलवन', विजय सेतुपति अपना डिजिटल डेब्यू करते हुए नजर आने वाले हैं. इसके अलावा इस सीरीज में उनके साथ टैलेंटिड एक्टर के. के. मेनन, राशी खन्ना, भुवन अरोड़ा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. वहीं रिलीज डेट की बात करें तो फर्जी 10 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी.

प्राइम वीडियो पर शेयर किए गए ट्रेलर की बात करें तो सनी यानी शाहिद कपूर की लाइफ स्टोरी देखने को मिल रही है, जो कि एक ठग है. वहीं एक तेजतर्रार और अपरंपरागत टास्क फोर्स अधिकारी के रोल में विजय सेतुपति नजर आ रहे हैं, जो देश को ठगी से बचाने के लिए लड़ते दिख रहे हैं. आठ एपिसोड की इस सीरीज में फ़र्ज़ी एक तेज़-तर्रार, तीव्र और अपनी तरह की अनूठी क्राइम थ्रिलर है, जिसमें निर्देशक जोड़ी का ट्रेडमार्क ह्यूमर है, जो अमीरों का पक्ष लेने वाली व्यवस्था से जीतने के लिए एक चतुर अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट की खोज के इर्द-गिर्द रचा गया है.

सीरीज के बारे में शाहिद कपूर ने बताया, “अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़, फ़र्ज़ी के लिए मेरे दिल में एक ख़ास जगह है. कहने को तो यह मेरा डिजिटल डेब्यू है, लेकिन राज और डीके के साथ काम करना मुझे अपने घर की तरह लगा और विजय सेतुपति, नानू (अमोलजी), के के मेनन, राशी जैसे शानदार सह-अभिनेताओं के साथ काम करने का अपना अलग मज़ा है.

आगे शाहिद ने कहा, कलाकार उर्फ सनी की भूमिका आसान नहीं है, चरित्र काफी उलझा हुआ है, उसकी परिस्थितियां और बेहतर जीवन के लिए उसका लालच उसे कुछ फैसले लेने पर मजबूर करता है, जिसके बारे में सोचना उसने जरूरी नहीं समझा है. मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक इस शो को पसंद करेंगे, वे कॉमेडी, धैर्य और समग्र कहानी का आनंद लेंगे, यह उन्हें अपनी सीट से बांधे रखेगा. और निश्चित रूप से, प्राइम वीडियो इस सीरीज को दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाएगा, उससे बेहतर क्या ही हो सकता है, कि दुनिया भर के लोग इस अद्भुत कंटेंट को देख पाएंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विजय सेतुपति ने बताया" राज और डीके की डायनामिक जोड़ी और शाहिद कपूर के साथ काम करना एक संपूर्ण आनंद रहा, जो एक प्रतिभाशाली अभिनेता और एक अद्भुत व्यक्ति दोनों हैं. इस तरह की शानदार टीम के साथ काम करना और फर्जी जैसा कुछ अद्भुत बनाना अविश्वसनीय था. मैं एक बेहतर डिजिटल शुरुआत के बारे में नहीं सोच सकता, और मैं सीरीज की विश्वीय रिलीज के लिए उत्साहित हूं."