पठान के सेट से शाहरुख खान का अनसीन फोटो वायरल, एक्टर को गोद में उठाए दिखी फिल्म की टीम 

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. आखिरी बार 2018 में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ जीरो में वह दिखे थे. ऐसे में लंबे समय बाद फैंस उन्हें देखन के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पठान के सेट से शाहरुख खान का अनसीन फोटो वायरल, एक्टर को गोद में उठाए दिखी फिल्म की टीम 

पठान के सेट से शाहरुख खान का अनसीन फोटो वायरल

नई दिल्ली :

शाहरुख खान सुपरस्टार हैं और उनकी हर फिल्म हिट होती है. उनकी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. आखिरी बार 2018 में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ जीरो में वह दिखे थे. ऐसे में लंबे समय बाद फैंस उन्हें देखन के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं. पठान के ट्रेलर और गानों ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है. फैंस 25 जनवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख की एक नई तस्वीर सामने आई है और उनके फैंस इस पर फिदा हो रहे हैं.

रविवार को पठान के सेट से शाहरुख की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. क्रू मेंबर्स में से एक ने इंस्टाग्राम पर किंग खान के साथ तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में फिल्म की टीम सुपरस्टार को उठाते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही है. तस्वीर में सिद्धार्थ आनंद भी हैं. शाहरुख मुस्कराते दिख रहे हैं, जबकि क्रू उनके साथ अच्छा समय बिता रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लंबे बालों में शाहरुख हैंडसम लग रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि तस्वीर झूम जो पठान गाने की शूटिंग के दौरान ली गई है. तस्वीर के साथ क्रू मेंबर ने लिखा, ""ये नाम क्यों पड़ा, कैसे पड़ा, इसके लिए थोड़ा इंतजार किजिये" जल्दी मिलते हैं...#पठान से!!! 25 जनवरी 2023...को सिनेमाघरों में. #10DaysToPathaan."