हीट स्ट्रोक की वजह से शाहरुख खान अस्पताल में हुए एडमिट, मिलने पहुंची गौरी खान और जूही चावला

शाहरुख खान को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. शाहरुख खान अहमदाबाद में आईपीएल मैच देखने के लिए गए हुए थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहरुख खान अस्पताल में हुए एडमिट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान के फैंस के लिए बुरी खबर है. किंग खान की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. शाहरुख खान अहमदाबाद में आईपीएल मैच देखने के लिए गए हुए थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई है. दिग्गज एक्टर मंगलवार 21 मई को अपनी आईपीएल टीम केकेआर का प्ले ऑफ मैच देखने के लिए अहमदाबाद गए हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मैच देखने के दौरान डिहाइड्रेशन की वजह से शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उसने मिलने के लिए अस्पताल में पत्नी गौरी खान और फिल्म एक्ट्रेस जूही चावला भी पहुंचीं. 

Advertisement

दरअसल 21 मई को आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs SRH) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच प्ले ऑफ का मुकाबला था. खास मैच होने के कारण स्टेडियम में दर्शकों की अच्छी-खासी भीड़ थी. इस मुकाबले में शाहरुख खान की टीम केकेआर ने चीज हासिल की. टीम की जीत के बाद शाहरुख खान स्टेडियम में अपनी टीम और फैंस का अलग अंदाज में शुक्रिया अदा किया.

Advertisement

Advertisement

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान ने मैच के बाद अपनी टीम के साथ भी समय बिताया था. लेकिन अहमदाबाद में ज्यादा गर्मी होने के कारण उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसकी बाद शाहरुख खान को अस्पताल ले जाया गया. हालांकि अब खबर है कि किंग खान को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन डिहाइड्रेशन और गर्मी को देखते हुए डॉक्टर ने एक्टर को आराम करने की सलाह दी है. आपको बता दें कि शाहरुख खान ने पिछले साल लगातार तीन सुपरहिट फिल्में दी हैं. पहले उन्होंने पठान, फिर जवान और आखिरी में डंकी दी है. 

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
Delhi Water Crisis | राजनीतिक लाभ के लिए जल संकट को अवसर में बदला : Vinai Kumar Saxena