Shah Rukh Khan की लंबे बालों में शर्टलेस तस्वीर देख क्रेजी हुए फैंस बोले- पठान?

शाहरुख खान यानी की किंग खान पिछले दिनों से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए थे, इसी बीच उनका एक लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Shah Rukh Khan की लंबे बालों में शर्टलेस तस्वीर देख क्रेजी हुए फैंस बोले- पठान?

शाहरुख खान की लंबे बालों में शर्टलेस तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान यानी की किंग खान पिछले दिनों से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए थे, इसी बीच उनका एक लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रहा है. इस लुक में शाहरुख खान शर्ट लेस दिखाई दे रहे हैं. वहीं फैंस भी लगातार कमेंट कर उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं फैंस के मन का उत्साह के साथ ही जिज्ञासा भी है कि क्या ये लुक उनकी आने वाली फिल्म 'पठान' का है ?

किंग खान के फैंस के लिए बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म स्पेन की शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं. जहां कि कुछ तस्वीरें दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, लेकिन इसी बीच हाल ही में शाहरुख खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में शाहरुख खान लंबे बालों में शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं. फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- क्या बात है सर, तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा- वाह क्या नया लुक है सुपर सर. बता दें कि फिल्म 25 जनवरी साल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के कई एक्शन सीन स्पेन में शूट किए गए हैं. फिल्म  हिंदी के साथ ही तमिल,  तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी.