कियारा-सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री देख फैन्स बोले- नजर ना लगे...

हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार भरी नजरों से देखर मुस्कुराते हैं.

कियारा-सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री देख फैन्स बोले- नजर ना लगे...

कियारा सिद्धार्थ का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्म देकर अपना नाम टॉप पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल कर लिया है. फैन्स तो कियारा आडवाणी के लेटेस्ट अपडेट का इंतजार करते हैं. वहीं कपल्स की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फैन्स के फेवरेट कपल्स में से एक हैं. वहीं दोनों का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को मुस्कुराकर देखते नजर आ रहे हैं. 

हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार भरी नजरों से देखर मुस्कुराते हैं. दोनों की केमिस्ट्री देख फैन्स तो कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आपकी जोड़ी नंबर वन है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा नजर ना लगे आपको।

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साथ में एक फिल्म शेरशाह बनाई थी. फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म ने तकबीरन 90 से 100 करोड़ के बीच कमाई की थी. वहीं आज फिल्म को रिलीज हुए एक साल हो गया है. वहीं इस खास मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा ने एक क्यूट वीडियो अपने फैन्स के लिए शेयर किया है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com