SatyaPrem Ki Katha Vs Carry On Jatta 3: नई फिल्म के आगे फुस हुईं सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3,16वें दिन की सिर्फ इतनी कमाई

SatyaPrem Ki Katha vs Carry On Jatta 3 Box Office Collection: मिशन इम्पॉसिबल 7 की रिलीज के साथ ही सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3 की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है.

SatyaPrem Ki Katha Vs Carry On Jatta 3: नई फिल्म के आगे फुस हुईं सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3,16वें दिन की सिर्फ इतनी कमाई

जानें SatyaPrem Ki Katha और Carry On Jatta 3 का Box Office Collection

नई दिल्ली:

SatyaPrem Ki Katha vs Carry On Jatta 3 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा और पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल की कैरी ऑन जट्टा 3 की कमाई हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 के रिलीज होने से कम होती नजर आ रही हैं. वहीं हर दिन इतनी गिरावट देखने को मिल रही है कि दुनियाभर में 100 करोड़ की कमाई करने वाली सत्यप्रेम की कथा भारत में यह आंकड़ा छू पाएगी या नहीं ये देखने वाली बात हो गई. है. आइए आपको बताते हैं 16 दिनों में फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है.  

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, सत्यप्रेम की कथा ने 16वें दिन केवल 1.20 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कलेक्शन 73.61 करोड़ हो गया है. हालांकि भारत में फिल्म अभी भी 100 करोड़ से काफी दूर है, जो कि अगर ऐसे ही कमाई होती रही तो यह मुकाम हासिल करना मुश्किल साबित होगा. गौरतलब है कि पहले हफ्ते में 53.21 करोड़ की कमाई करने के बाद दूसरे हफ्ते फिल्म का आंकड़ा 19.20 करोड़ तक ही पहुंचा था. वहीं मिशन इम्पॉसिबल 7 के रिलीज के बाद से फिल्म की कमाई में भी गिरावट देखने को मिली है. 

गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा स्टारर पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के कलेक्शन की बात करें तो 16वें दिन फिल्म ने 0.6 करोड़ की कमाई की है, जो कि और दिनों के मुकाबले बेहद कम है. वहीं इसे मिलाकर फिल्म की कुल कमाई  39.65 करोड़ हो पाई है. हालांकि यह कमाई वीकेंड पर बढ़ती है या नहीं इसका पता नहीं लेकिन फिल्म का 50 करोड़ का आंकड़ा पार करना मुश्किल दिख रहा है. जबकि दुनियाभर में फिल्म 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर