सारा खान-अर्जुन मन्हास अभिनीत फिल्म 'द एरा ऑफ 1990' का रोमांटिक गाना 'रांझणा' रिलीज

'द एरा ऑफ 1990' एक कमर्शियल फिल्म है, लेकिन यह अत्यधिक यथार्थवादी भी है, जो 1990 के दशक में दुनिया भर में "बॉलीवुड सिनेमा पाइरेसी स्कैम" के विषय पर आधारित है.

सारा खान-अर्जुन मन्हास अभिनीत फिल्म 'द एरा ऑफ 1990' का रोमांटिक गाना 'रांझणा' रिलीज

'द एरा ऑफ 1990' का रोमांटिक गाना 'रांझणा' रिलीज

नई दिल्ली :

सारा खान और अर्जुन मन्हास अभिनीत फिल्म "द एरा ऑफ 1990" का सीजन का सबसे रोमांटिक गाना "रांझणा" अब जी म्यूजिक कंपनी पर स्ट्रीम हो रहा है. यह गाना निस्संदेह आपको फिर से प्यार करने पर मजबूर कर देगा. इंडियन आइडल फेम रिधम कल्याण और नवजिंदर कौर जैसे युवा और भावपूर्ण गायकों द्वारा 'रांझणा' गाना गाया गया है. इस गाने में  खूबसूरत अभिनेत्री सारा खान और अर्जुन मन्हास हैं. इस गाने में फिल्म की एक और जोड़ी भी है, जिसे आरती भगत और शैंकी ने अपने प्यार का इजहार करते हुए परफॉर्म किया है. आरती भगत और शैंकी ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ।

'रांझणा'  गाना, मनप्रीत सिंह और आकाश यादव द्वारा कंपोज किया गया है. गाने का म्यूजिक LOCO द्वारा दिया गया है. और गाने के सुंदर लिरिक्स मनप्रीत सिंह और आकाश यादव द्वारा ही लिखे गए हैं. 'द एरा ऑफ 1990' एक कमर्शियल फिल्म है, लेकिन यह अत्यधिक यथार्थवादी भी है, जो 1990 के दशक में दुनिया भर में "बॉलीवुड सिनेमा पाइरेसी स्कैम" के विषय पर आधारित है. शाहिद काज़मी ने फिल्म का निर्देशन किया है और उन्होंने इससे पहले लगभग 22 प्रोजेक्ट्स का निर्देशन किया है, जिनके लिए उन्हें 5 फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित भी किया गया था.

निर्देशक शाहिद काज़मी कहते हैं, "यह गाना पहले से ही फिल्म की यूएसपी है, और साथ ही फिल्म कि कहानी जो इस तथ्य पर प्रकाश डालती है, कि ऑनलाइन पायरेसी से बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है". फिल्म 'द एरा ऑफ 1990' 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का निर्माण जगजीत सिंह और शाहिद काजमी ने शाहिद काजमी फिल्म्स और एच.एस.रिस्सम फिल्म्स के बैनर तले बनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com