सारा अली खान ने दशहरे पर Photos शेयर कर दी बधाई, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी दशहरे पर पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने फैंस को दशहरे की बधाइयां दी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

दशहरे (Dussehra 2020) का त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत माना जाता है. पूरे देशभर में इस त्योहार को बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है. वहीं, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी दशहरे पर पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने फैंस को दशहरे की बधाइयां दी हैं, साथ ही सकारात्मकता फैलाने की भी बात कही है. सारा अली खान की दशहरे को लेकर की गई यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. दशहरे की पोस्ट के साथ-साथ सारा अली खान ने अपनी तस्वीरें भी साझा की हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने दशहरे के इस खास मौके पर अपनी दो फोटो साझा की हैं, जिसमें वह ब्लू प्रिंटेड कुर्ती में नजर आ रही हैं. इन फोटो में सारा अली खान का लुक बेहद सिंपल नजर आ रहा है. फोटो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, "दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएं. आप सभी की खुशियों, उदारता और सफलता की कामना करती हूं." एक्ट्रेस ने कैप्शन के साथ हैशटैग पॉजिटिव वाइब्स  भी लिखा. बता दें कि कोरोना वायरस के कारण इस बार दशहरे का आयोजन बड़े स्तर पर नहीं किया जा रहा है. 

Advertisement

वहीं, सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बात करें तो एक्ट्रेस ने काफी लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है. कुछ दिनों पहले सारा अली खान से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत निधन से जुड़े ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी. इसके लिए एक्ट्रेस को गोवा से मुंबई लौटना पड़ा था. सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके साथ ही वह 'कुली नंबर वन' में भी नजर आएंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan की Parliament के बाहर Firing, Imran Khan से जुड़ा है पूरा मामला