सारा अली खान का दिखा बेहद ग्लैमरस अवतार, गोल्डन क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में आई नजर... देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सारा क्रॉप टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही हैं.

सारा अली खान का दिखा बेहद ग्लैमरस अवतार, गोल्डन क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में आई नजर... देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का दिखा बेहद ग्लैमरस अवतार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैन्स का ध्यान खींचती हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. सारा खान (Sara Ali Khan)  के इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में सारा खान (Sara Ali Khan)  गोल्डन कलर के क्रॉप टॉप और रेड कलर की स्कर्ट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सारा बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रही है जिसे शायद ही पहले किसी ने देखा होगा. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस फोटो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी फोटोशूट के लिए जा रही हैं. आपको बता दें कि सारा अकसर अपनी ग्लैमरस और स्टाइलिश फोटो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान  (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सारा अली खान जल्द ही विकी कौशल संग पीरियड ड्रामा द इम्मॉरटल अश्वत्थामा की शूटिंग शुरू करने जा रही है. सारा आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में भी दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.