सारा अली खान ने Beach पर ग्लैमरस अंदाज में दिये पोज, Photos में यूं चिल करती आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बीच पर चिल करती हुई नजर आ रही हैं.

सारा अली खान ने Beach पर ग्लैमरस अंदाज में दिये पोज, Photos में यूं चिल करती आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बीच फोटोज हुईं वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान की बीच फोटोज हुईं वायरल
  • व्हाइट आउटफिट में चिल करती आईं नजर
  • फोटोज में दिखा सारा अली खान का ग्लैमरस अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्टरेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने स्टाइल और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बीच पर चिल करती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 10 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इन तस्वीरों में उनका लुक और अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "हकूना मटाटा, इसका मतलब है कि कोई चिंता नहीं..." अपनी एक तस्वीर में सारा अली खान जहां बीच की तरफ देखती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं एक फोटो में बीच पर खड़े होकर चिल करती हुई दिखाई दे रही हैं. सभी तस्वीरों में सारा अली खान का स्टाइल देखने लायक है. व्हाइट आउटफिट में उनका लुक भी काफी कमाल का लग रहा है. बता दें कि इससे पहले भी सारा अली खान अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. आखिरी बार सारा अली खान 'कुली नंबर वन' में दिखाई दी थीं. हालांकि, यह फिल्म ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई. सारा अली खान ने बॉलीवुड में 'केदारनाथ' फिल्म के जरिए कदम रखा था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस फीमेल के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.