Samantha Akkineni मालदीव में एंजॉय करती आईं नजर, व्हाइट बिकिनी में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस स्टाइल

सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने मालदीव की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. वह मालदीव से अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. मालदीव से जुड़ा उनका स्टाइल सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में सामन्था अक्किनेनी ने मालदीव की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही सामंथा के स्टाइल को भी खूब पसंद कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि कुछ देर पहले ही शेयर हुई इस तस्वीर पर अब तक छह लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुकी है. 

सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आप ही ब्रह्मांड हैं, थोड़ी देर के लिए खुद को एक मानव के रूप में व्यक्त कर रहे हैं." फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट बिकिनी में सिर पर हैट लगाए सीढ़ियां चढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. बता दें कि इसके अलावा भी सामंथा ने मालदीव से जुड़े कई फोटो और वीडियो शेयर किये थे. अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस मालदीव में साइकलिंग करती हुई नजर आ रही थीं. उनकी सभी पोस्ट को फैंस से खूब प्यार मिलता हुआ नजर आ रहा था. बता दें कि सामंथा अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं और अपनी फोटो और वीडियो भी खूब शेयर करती हैं. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही हिंदी डेब्यू करने वाली हैं और वह वेब-सीरीज 'द फैमिली मैन सीजन 2' में नजर आने वाली है. इसको लेकर सामन्था अक्किनेनी काफी एक्साइटेड भी हैं. साथ ही वह विग्नेश शिवन के निर्देशन में बनी फिल्म Kaathu Vaakula Rendu Kadhal में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति और नयनतारा भी हैं. नागा चैतन्य के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म लव स्टोरी नागा के साथ साईं पल्लवी नजर आएंगी. फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित