बॉलीवुड के इन स्टार्स का रहा है डायरेक्टर्स से 36 का आंकड़ा, कभी डायरेक्टर तो कभी सितारों ने छोड़ी फिल्में

आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही फिल्म स्टार्स के बारे में, जिनकी अपने डायरेक्टर्स से अनबन रही है.

बॉलीवुड के इन स्टार्स का रहा है डायरेक्टर्स से 36 का आंकड़ा, कभी डायरेक्टर तो कभी सितारों ने छोड़ी फिल्में

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में सितारों को लेकर तरह-तरह की खबरें आती रहती हैं. कभी स्टार्स की आपसी झगड़े की बात तो कभी डायरेक्टर्स से टकराव की खबरें. हालांकि डायरेक्टर्स और एक्टर्स की दोस्ती के भी चर्चे बॉलीवुड में भी खूब सुने गए हैं. लेकिन एक्टर-डायरेक्टर के आपसी विवाद के किस्से ज्यादा मशहूर रहे हैं. डायरेक्टर्स से टकराव के बाद कई बार नतीजा ये भी हुआ है कि डायरेक्टर ने सितारों को फिल्म से भी निकलवा दिया. लेकिन ऐसे कई स्टार्स भी इस फिल्मी दुनिया में हैं, जिनकी तूती बोलती है और कई बार टकराव के बाद उनके इशारे पर डायरेक्टर को ही फिल्म से बाहर किया गया है. आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही फिल्म स्टार्स के बारे में, जिनकी अपने डायरेक्टर्स से अनबन रही है.

अनुराग कश्यप-सलमान खान 

सलमान खान का बॉलीवुड में क्या रुतबा है, ये सभी जानते हैं. फिल्म 'तेरे नाम' की Shooting के दौरान अनुराग कश्यप से सलमान का विवाद हुआ. ये विवाद किसी डिमांड को लेकर था. इसके चलते सलमान ने अनुराग कश्यप को ही बाहर का रास्ता दिखा दिया था. बाद में मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला कि अनुराग कश्यप तेरे नाम मूवी डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं.

करण जौहर-कार्तिक आर्यन 

कार्तिक आर्यन ने हिंदी सिनेमा में अपनी जगह बना ली है. उनकी 'शहज़ादा' और 'फ्रेडी' फिल्म जल्द ही आने वाली है. इसका टीजर भी हाल ही में रिलीज हो गया है. लेकिन इधर मीडिया रिपोर्ट्स कहती है कि करण जौहर की दोस्ताना 2 कार्तिक करने वाले थे लेकिन करण जौहर से हुए विवाद के बाद दोनों में अनबन हुई. इस वजह से कार्तिक ने वो फिल्म छोड़ दी.

कंगना रनौत का डायरेक्टर्स से रहता है पंगा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना रनौत ने एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान दुनिया में बना ली है. उन्हें सब पंगा क्वीन के नाम से भी जानते हैं. यूं तो पंगा क्वीन का पंगा कइयों से रहा है, लेकिन कॉफी विद करण सीजन-5 के दौरान उन्होंने नेपोटिज़म को बढ़ावा देने और मूवी माफिया जैसे ढेर सारे ब्लेम शो के होस्ट और फिल्म डायरेक्टर करण पर लगाए थे, तब से दोनों में झगड़ा है और दोनों में बातचीत नहीं होती.