Bigg Boss 17 के स्टेज पर कंगना रनौत से फ्लर्ट करते दिखे सलमान खान, पूछा ये सवाल

कंगना के साथ फ्लर्टिंग के बाद सलमान खान शो पर मेहमान बनकर आई कंगना के साथ भी फ्लर्टिंग करती दिखीं.

Bigg Boss 17 के स्टेज पर कंगना रनौत से फ्लर्ट करते दिखे सलमान खान, पूछा ये सवाल

सलमान खान और कंगना रनौत

नई दिल्ली:

कंगना रनौत बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में नजर आने वाली हैं. शो का लेटेस्ट प्रोमो साबित करता है कि उन्होंने और होस्ट सलमान खान ने एक साथ मिलकर कितनी मस्ती और धमाल किया. इसमें आप देखेंगे कि इससे पहले कि सलमान स्टेज पर पहुंचते कंगना रनौत आ गईं और शो को शुरू करने के साथ-साथ अपना एक धांसू इंट्रोडक्शन देने लगीं. इसके बाद जब सलमान स्टेज पर आए दोनों ने अपने-अपने फ्लर्टिंग स्किल्स दिखाए और  आखिर में दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के गरबा नंबर 'नगाड़ा संग ढोल' पर डांस भी किया.

बिग बॉस 17 में कंगना ने की खुद की तारीफ

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो को कैप्शन के साथ शेयर किया: "#वीकेंड का वार में एंटरटेनमेंट होगा अपने पीक पर, जब आएगी मंच पर एंटरटेनमेंट क्वीन". इसकी शुरुआत कंगना के सलमान से पहले स्टेज पर पहुंचने और इंट्रोडक्शन देने से होती है. इससे पहले कि सलमान आकर उन्हें सरप्राइज करते कंगना खुद को "हिंदुस्तान की जानी मानी और बेहरतीन अभिनेत्री" बता रही थीं. बोलते-बोलते वह मुड़ती हैं और अचानकर सलमान को देखकर चौंक जाती हैं

सलमान खान ने कंगना को दिखाई अपनी फ्लर्टिंग स्किल्स

सलमान और कंगना फिल्म तेजस के बारे में बात करना शुरू करते हैं जो 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. वह उनसे फिल्म के एक डायलॉग के बारे में पूछते हैं और वह जवाब देती हैं, “छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं”. सलमान ने उनसे पूछा कि अगर कोई कोस्टार उनके साथ फ्लर्ट करे तो वह क्या करेंगी तो उन्होंने जवाब दिया, “अगर आपका जैसा हैंडसम हो तो मैं दिल से काम लूंगी”. वह सलमान से अपने फ्लर्टिंग स्किल दिखाने के लिए कहती हैं. सलमान तुरंत कंगना की तारीफ शुरू करते हैं फिर अपने स्किल्स दिखाते हुए कंगना से पूछते हैं, “अगले 10 साल के बाद क्या कर रही हो?”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बातचीत के बाद दोनों गोलियों की रासलीला राम-लीला के गाने नगाड़ा सॉन्ग ढोल पर गरबा करते हैं. सलमान और कंगना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन आए. कई तो कंगना को मुनव्वर फारुकी के साथ आमने-सामने देखने के लिए एक्साइटेड हैं. एक फैन ने प्रोमो पर कमेंट करते हुए लिखा, "मैं मुनव्वर के साथ कंगना की बातचीत का इंतजार कर रहा हूं." बता दें कि मुनव्वर लॉकअप के विनर थे वही शो जिसे कंगना रनौत होस्ट करती थीं.