विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 24, 2023

सलमान खान फटे पुराने जूते में आए नजर तो लोग बोले- भाई ने मन्नत मांग रखी है जब तक शादी नहीं...

Salman Khan: सलमान खान के फटे जूते चर्चा का विषय बने हुए हैं. सलमान खान की एक फोटो खूब वायरल हो रही है जिसमें वह फटे और पुराने जूतो में नजर आ रही हैं. जानें क्या है माजरा?

Read Time: 3 mins
सलमान खान फटे पुराने जूते में आए नजर तो लोग बोले- भाई ने मन्नत मांग रखी है जब तक शादी नहीं...
Salman Khan: सलमान खान के फटे जूते आए चर्चा में
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) वाकई मस्तमौला हैं. ढेर सारी हिट फिल्में करने के बावजूद स्टारडम उनके सिर चढ़कर नहीं बोलता है. सलमान खान अपनी सादगी और अलग ही अंदाज के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड के भाई जान की सिंपलीसिटी की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर आप भी यही कहेंगे भाईजान सब की जान हैं. दरअसल हाल ही में एक फिल्म के प्रीमियर के दौरान सलमान खान के पहनावे को देखकर लोग चौक गए. दरअसल लोगों ने इस इवेंट में सलमान खान (Salman Khan Old and Torn Shoes) से ज्यादा उनके जूतों पर फोकस किया जो फटे और उधड़े हुए थे.

इवेंट में फटे पुराने जूतों में दिखे सलमान खान

बॉलीवुड के सबसे रईस कलाकारों में गिने जाने वाले सलमान खान एक मूवी के प्रीमियर पर गए थे. यहां उनकी तस्वीरें खींची गई और लोगों ने तस्वीरों में देखा कि सलमान खान ने फटे पुराने जूते पहने हैं जिनका कलर भी फेड हो चुका है. सलमान खान के इन जूतों की तस्वीर जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग जमकर कमेंट्स करने लगे. ये फोटो बताती है कि सलमान भले ही किसी भी तरह के कपड़े या जूते पहन लें, उनका स्वैग कभी कम नहीं हो सकता. 

सलमान खान के जूतों पर फैंस का रिएक्शन 

सलमान खान के जूतों ने सोशल मीडिया का बाजार गर्म कर डाला है. कुछ लोग इसे सल्लू भाई का स्वैग कह रहे हैं तो कुछ की नजर में सलमान असली ह्यूमन बीइंग हैं. एक यूजर ने लिखा है, अमीर इतना बनो कि जब तुम फटा हुआ जूता पहनो तो लोग इसे तुम्हारी मजबूरी नहीं सिंपलसिटी कहें. एक यूजर ने लिखा है - सलमान भाई पर सब कुछ सूट करता है. एक यूजर ने लिखा है - अरे भाई ये फैशन है सलमान भाई का. यही जूता तुमको बीइंग ह्यूमन पर 20 हजार में मिलेगा. एक यूजर ने मजे लेकर कहा है कि भाई ने मन्नत मांगी है कि जब तक शादी नहीं होगी, नया जूता नहीं खरीदेंगे. 

क्या वाकई सलमान खान ने बदल लिए जूते?

सलमान खान के फटे हुए जूते को देखकर यह सवाल भी उठा की कहीं जूते बदल तो नहीं लिए गए. जब सलमान ने इवेंट में एंट्री की तो उनके जूते बिलकुल नए और चमचमाते दिख रहे थे. वहीं कुछ देर बाद वो फटे जूते में नजर आए. कहा जा सकता है कि इवेंट में उन्होंने अपने जूते किसी के साथ बदल लिए हों. ये भी हो सकता है कि सलमान ने किसी दोस्त के जूते पहन कर उसे नए जूते पहना दिए हों. आखिर दरियादिली के मामले में सलमान खान का कोई तोड़ नहीं है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के पोस्ट का दिया जवाब, शेयर की खूबसूरत कपल फोटो और लिखा- आई लव यू फॉर....
सलमान खान फटे पुराने जूते में आए नजर तो लोग बोले- भाई ने मन्नत मांग रखी है जब तक शादी नहीं...
भोजपुरी फिल्म हर घर की यही कहानी ने बनाया रिकॉर्ड, संजना पांडेय और मणि भट्टाचार्य की जुगलबंदी ने मचाई धूम
Next Article
भोजपुरी फिल्म हर घर की यही कहानी ने बनाया रिकॉर्ड, संजना पांडेय और मणि भट्टाचार्य की जुगलबंदी ने मचाई धूम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;