सलमान खान ने इस खास अंदाज में कैटरीना कैफ को किया बर्थडे विश, दिया यह मैसेज

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) के दोस्त और को-एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है.

सलमान खान ने इस खास अंदाज में कैटरीना कैफ को किया बर्थडे विश, दिया यह मैसेज

सलमान खान (Salman Khan) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को किया बर्थडे विश

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का आज है जन्मदिन
  • 37 साल की हो गई हैं एक्ट्रेस
  • सलमान खान ने यूं किया विश
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज 37 साल की हो गई हैं. कैटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई, 1983 को हॉन्गकॉन्ग में हुआ था. बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. कोरोना वायरस की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन चल रहा है जिस वजह से पार्टी और मुलाकात नहीं हो सकती है. इसलिए सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई संदेश दिए जा रहे हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) के दोस्त और को-एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिये कैटरीना को बर्थडे विश किया है. 

सलमान खान (Salman Khan) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को बर्थडे विश करते हुए कहा है, 'हैप्पी बर्थडे कैटरीना...' सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. इस तरह फैन्स इस फोटो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि सलमान खान इन दिनों पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर हैं, और लॉकडाउन के बाद से वहीं समय गुजार रहे हैं. कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह खेतों में काम करते नजर आए थे. इस फोटो में सलमान खान मिट्टी में सने हुए थे और उन्होंने बताया था कि किसानी करना आसान काम नहीं है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com