जरीन खान के पंजाबी लुक ने ढाया कहर, यूं झूमकर नाचीं सलमान खान की एक्ट्रेस...देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) के नए अंदाज ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

जरीन खान के पंजाबी लुक ने ढाया कहर, यूं झूमकर नाचीं सलमान खान की एक्ट्रेस...देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जरीन खान का वीडियो हुआ वायरल
  • पंजाबी लुक में ढाया कहर
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

जरीन खान (Zareen Khan) का एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का नया अंदाज देखने को मिल रहा है. सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट बॉलीवुड में फिल्म 'वीर' से एंट्री करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan Video) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं . जरीन खान इन दिनों बॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आती उनका फोकस इस समय पंजाबी फिल्मों पर है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग का यूट्यूब पर तहलका, Video 2 करोड़ के पार

जरीन खान (Zareen Khan) की इन दिनों एक से एक पंजाबी फिल्में रिलीज हो रही है. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शूट भी कराया था, जो खूब वायरल हुआ था. बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो में बुलेट चलाती नजर आई थीं. वीडियो में देखा गया था कि वो ग्राउंड में बुलेट चलाना सीख रही हैं और कुछ बॉडीगार्ड भी उनके साथ थे. जरीन खान इन दिनों पंजाबी फिल्मों में व्यस्त हैं और खबर है कि जल्द ही वो साउथ की फिल्मों में भी दिखेंगी.

सपना चौधरी ने गोवा के कसीनो में किया डांस, Video ने मचाई धूम

जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में वह 'यशोधरा' के रूप में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं. जरीन खान ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है. फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान 'हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921' और पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में नजर आई थीं. जरीन खान अब इंडिपेंडेंट फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले है' जिसमें वे होमोसेक्सुअल किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा वे ‘चाणक्य' से टॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...