Saira Banu ने बताया Dilip Kumar का हेल्थ अपडेट, फैन्स से कहा- उनकी तबीयत ठीक नहीं है दुआ करें

सायरा बानो (Saira Banu) ने अपने पति दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की हेल्थ को लेकर एक अपडेट दिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सायरा बानो (Saira Banu) ने अपने पति दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की हेल्थ को लेकर एक अपडेट दिया है. सायरा बानो (Saira Banu) ने लिखा कि दिलीप कुमार पहले से काफी ज्यादा कमजोर हो गए हैं और उनकी इम्यूनिटी भी कम हो रही है. और फैन्स से आग्रह किया है कि वह उनकी सेहत के लिए दुआ कीजिए. हम हर दिन के लिए भगवान के शुक्रगुजार हैं.'  दिलीप कुमार की फिल्में आज भी लोगों के दिलों-दिमाग में बसी हुई हैं. वह इन दिनों भले ही बॉलीवुड से दूर हों, लेकिन वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो या ट्वीट शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सायरा बानो ने बताया कि, मैं दिलीप साहब की देखभाल करती हूं. मैं एक समर्पित पत्नी की उपाधि नहीं लेना चाहती हूं. सबसे अच्छी बात जो मेरे साथ हो रही है. मैं उन्हें मानती हूं और वह मेरी सांस है. एक्ट्रेस ने कहा कि अत्यधिक सावधानी बरती जा रही है क्योंकि उनकी उम्र को देखते हुए कोरोना वायरस को लेकर सबसे अधिक खतरा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं # कोरोनोवायरस्यूट्रोक्यूट के कारण पूरी तरह से अलगाव और संगरोध में हूं. 

हाल ही में दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से सायरा बानो ने अपनी दिल की बात शेयर की थी. सायरा ने लिखा- '11 अक्टूबर, हमेशा मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत दिन होता है. दिलीप साहब ने इस दिन मुझसे शादी की और मेरे सपनों को साकार किया. लेकिन इस साल 11 अक्टूबर को हम कोई जश्न नहीं मना रहे हैं क्योंकि आप सभी जानते हैं हमने अपने दो भाइयों अहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है'. 

Advertisement

बता दें कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) एक बॉलीवुड एक्टर होने के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी हैं. हिंदी सिनेमा में अपने काम के लिए दिलीप कुमार खूब जाने जाते हैं. उन्हें 'ट्रेजेडी किंग' और 'द फर्स्ट खान' के नाम से भी जाना जाता है. दिलीप कुमार ने फिल्म 'ज्वार भाटा' से 1944 में डेब्यू किया था. 5 दशकों तक चले उनके करियर में उन्होंने करीब 65 फिल्मों में काम किया था. उन्हें फिल्म 'अंदाज', 'बाबुल', 'दीदार', 'आन', 'दाग', 'देवदास', 'आजाद', 'नया दौर', 'यहूदी', 'मधुमति', 'कोहिनूर' और 'मुगल-ए-आजम' जैसी फिल्मों के लिए खूब जाना जाता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8