जब सैफ अली खान को पहली नजर में ही भा गईं थीं करीना, एक्टर ने कहा था- 'एक छोटी लड़की...'

सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की है. दोनों की शादी को 12 साल से अधिक का समय हो चला है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सैफ ने करीना को पहली बार कहां देखा था? इस बात का खुलासा खुद सैफ अली खान ने सालों पहले किया था.

जब सैफ अली खान को पहली नजर में ही भा गईं थीं करीना, एक्टर ने कहा था- 'एक छोटी लड़की...'

सैफ अली खान का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सैफ अली खान और करीना कपूर का नाम इंडस्ट्री के पॉवर कपल में आता है. दोनों की जोड़ी को फैन्स खूब पसंद करते हैं. कपल अपने दोनों बच्चे जेह और तैमूर के साथ अक्सर घूमते-फिरते देखे जाते हैं. सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की है. दोनों की शादी को 12 साल से अधिक का समय हो चला है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सैफ ने करीना को पहली बार कहां देखा था? इस बात का खुलासा खुद सैफ अली खान ने सालों पहले किया था.

सैफ अली खान का एक पुराना वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे करीना के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते नजर आ रहे हैं. सैफ अली खान एक शो में खुलासा कर रहे हैं कि उन्होंने पहली बार करीना को मुंबई के स्टूडियो में देखा था. सैफ को करीना पहली नजर में ही पसंद आ गई थीं.

सैफ ने कहा था, "दरअसल, पहली बार मैंने करीना को तब देखा था जब मैं फिल्मिस्तान स्टूडियो में शूटिंग कर रहा था. इसी दौरान मेकअप रूम के बाहर मुझे एक छोटी लड़की बैठी दिखी. वो वहां अकेली बैठी थी और मेरी तरफ देख रही थी. मैंने किसी से पूछा कि ये कौन है? तो उसने बताया कि ये करीना कपूर हैं. करिश्मा कपूर की छोटी बहन. मुझे वह बहुत ही खूबसूरत लगीं और मेरे ख्याल से तभी से वह मुझे बहुत अच्छी लगी थी".

सैफ अली खान के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "इसे शुरुआत से बच्चे पसंद थे". तो एक अन्य ने लिखा है, "अच्छा तो ये बचपन का प्यार था". वहीं कुछ लोग इस वीडियो को क्यूट भी बता रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com