विज्ञापन
Story ProgressBack

'सिंघम अगेन' की शूटिंग के बीच रोहित शेट्टी ने दिखाई 'नए भारत के नए कश्मीर' की झलक

एक मिनट 26 सेकंड के इस वीडियो में रोहित शेट्टी ने बताया कि पहले कश्मीर में आतंकवाद के चलते अशांति रहती थी. इसकी वजह से घाटी में आए दिन कर्फ्यू लगा रहता था और कश्मीर की आवाम डर के चलते अपने घरों में कैद रहते थे.

Read Time: 3 mins
'सिंघम अगेन' की शूटिंग के बीच रोहित शेट्टी ने दिखाई 'नए भारत के नए कश्मीर' की झलक
रोहित शेट्टी ने दिखाई 'नए भारत के नए कश्मीर' की झलक
नई दिल्ली:

निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी बीच रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से घाटी का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने नए भारत के नए कश्मीर को लेकर अपना अनुभव लोगों के साथ शेयर किया है. इसके साथ ही रोहित शेट्टी ने वीडियो के जरिए यह भी दिखाने का प्रयास किया है कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से क्या-क्या बदलाव आए हैं. एक मिनट 26 सेकंड के इस वीडियो में रोहित शेट्टी ने बताया कि पहले कश्मीर में आतंकवाद के चलते अशांति रहती थी. इसकी वजह से घाटी में आए दिन कर्फ्यू लगा रहता था और कश्मीर की आवाम डर के चलते अपने घरों में कैद रहते थे. 

वहां के लोगों की कोई सोशल लाइफ नहीं थी. लेकिन, कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद वहां के लोगों में खुशहाली आई. नौजवान अब हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहे हैं. इसके साथ ही रोहित शेट्टी ने वीडियो के जरिए बताया कि घाटी में टूरिज्म को बढ़ावा मिला है और वहां अब शांति देखने को मिल रही है. लोगों में प्यार का माहौल भी है. रोहित शेट्टी ने वीडियो शेयर करते हुए इंस्टा पर लिखा, "सबसे अद्भुत और इमोशनल शेड्यूल. कश्मीर के प्रति आपके अपार प्रेम के लिए धन्यवाद." इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्रालय को भी टैग किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कश्मीर में फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और जैकी श्रॉफ का शानदार स्वागत किया गया. 

लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए काफी उत्साहित नजर आए. फिल्म की शूटिंग के दौरान सभी कलाकार लोगों का अभिवादन भी कर रहे हैं. बता दें कि रोहित शेट्टी ने साल 2011 में अभिनेता अजय देवगन के साथ 'सिंघम' फिल्म बनाई थी जो दर्शकों को काफी पसंद आई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. इसके बाद 2014 में इसका दूसरा पार्ट 'सिंघम रिटर्न्स' बनाई. यह फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई. वहीं अब 2024 में रोहित शेट्टी सिंघम फ्रेंचाइजी का तीसरा सीक्वल 'सिंघम अगेन' लेकर आ रहे हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive: घूमर के रोल के लिए सैयामी खेर ने खुद को ऐसे किया था तैयार
'सिंघम अगेन' की शूटिंग के बीच रोहित शेट्टी ने दिखाई 'नए भारत के नए कश्मीर' की झलक
24 साल पहले आई थी कमल हासन की वो फिल्म, जिसके लिए शाहरुख खान नहीं ली थी कोई फीस, जानते हैं नाम
Next Article
24 साल पहले आई थी कमल हासन की वो फिल्म, जिसके लिए शाहरुख खान नहीं ली थी कोई फीस, जानते हैं नाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;