राजस्थान में मंदिर के पुजारी की हत्या पर आया रितेश देशमुख का रिएक्शन, बोले- हम किस तरह की बर्बर दुनिया बन...

राजस्थान (Rajasthan) में जमीन विवाद को लेकर मंदिर के पुजारी को जिंदा जलाकर कर दी गई हत्या, तो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट कर कही ये बात.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan) के करौली (Karauli) जिले के एक छोटे से गांव बुंका में राधा-कृष्ण मंदिर में पुजारी बाबूलाल वैष्णव की हत्या बुधवार को हुई थी. गांव के कुछ दबंग लोगों ने जमीन विवाद के चलते बाबूलाल को जला दिया था. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख का रिएक्शन आया है. दरअसल, रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "राजस्थान में जमीन विवाद के लिए एक मंदिर के पुजारी को जिंदा जला दिया गया. यह दुखद और चौंकाने वाला है कि हम किस तरह की बर्बर दुनिया बन रहे हैं?"

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Twitter) ने आगे कहा, "उम्मीद करता हूं कि इस भयावह अपराध के अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाए और उन्हें जल्द न्याय दिलवाया जाए. शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना." रितेश देशमुख के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

राजस्थान में पुजारी की हत्या का मामला मुद्दा तूल पकड़ चुका है. इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी जोर पकड़ने लगी है. बीजेपी नेताओं के एक समूह ने गांव में पहुचकर सरकार की कड़ी आलोचना की. पुजारी का परिवार हत्या के मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहा था. लेकिन आखिरकार प्रशासन के समझाने के बाद पुजारी बाबूलाल वैष्णव का परिवार उनका अंतिम संस्कार करने के लिए राज़ी हो गया. इसके बाद पुजारी का अंतिम संस्कार कर दिया गया.
 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन