रीना रॉय की बेटी सनम खान की खूबसूरती के आगे सभी स्टारकिड्स भरते हैं पानी, वायरल हुई PHOTO तो फैन्स बोले- कहां थीं आप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में आप रीना रॉय को उनकी बेटी सनम खान के साथ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं कि रीना रॉय की बेटी सनम खान खूबसूरती के मामले में अपनी मां से जरा भी कम नहीं है.

रीना रॉय की बेटी सनम खान की खूबसूरती के आगे सभी स्टारकिड्स भरते हैं पानी, वायरल हुई PHOTO तो फैन्स बोले- कहां थीं आप

बेहद खूबसूरत हैं रीना रॉय की बेटी सनम खान

नई दिल्ली :

रीना रॉय 70 और 80 के दशक की एक मशहूर अभिनेत्री थीं. रीना रॉय ने कई हट फिल्मों में काम करके अपने अभिनय का लोहा मनवाया था. रीना रॉय अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं. रीना रॉय का नाम एक समय में बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा से भी जुड़ा था. दोनों ने साथ 16 फिल्मों में काम किया था, जिसमें से 9 हिट रही थीं. हालांकि कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता टूट गया और रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी रचाई, जिनसे उन्हें सनम खान नाम की एक बेटी हुईं. सनम खान की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में आप रीना रॉय को उनकी बेटी सनम खान के साथ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं कि रीना रॉय की बेटी सनम खान खूबसूरती के मामले में अपनी मां से जरा भी कम नहीं है. फोटो में सनम व्हाइट कलर के शर्ट और हाई पोनी टेल में दिखाई दे रही हैं. सनम की ये फोटो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने तो फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मोहतरमा कहां थीं आप". तो एक अन्य ने लिखा है, "मां ज्यादा खूबूसरत है". 

ffo0d5ig

रीना रॉय ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. उन्होंने नागिन', 'जैसे को तैसा', 'जख्मी' और 'कालीचरण' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. 1976 तक आते-आते रीना रॉय उस दौर की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हो गई थीं. तो आपको कैसी लगीं रीना रॉय की बेटी सनम खान? हम कमेंट कर जरूर बताएं.

VIDEO: मुंबई : शाहिद कपूर का दिखा खास अंदाज, फोटोग्राफरों ने क्लिक किए फोटो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com