विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 22, 2023

जब अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह के लुक पर किया था कमेंट 'बेटा तुम पौधे की तरह...'

रणवीर इंडस्ट्री में अपने बोल्ड और एक्सपेरिमेंटल कपड़ों के लिए जाने जाते हैं और अपने अनोखे फैशन सेंस की वजह से खबरों में रहते हैं.

Read Time: 3 mins
जब अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह के लुक पर किया था कमेंट 'बेटा तुम पौधे की तरह...'
अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में खुलासा किया कि एक बार एक प्रोग्राम में उन्हें अमिताभ बच्चन से एक अक एक्सपेक्टेड कमेंट मिला था. बिग बी का कमेंट कुछ ऐसा था कि एक मिनट को खुद रणवीर भी समझ नहीं पाए कि आखिर उन्होंने ऐसा कहा क्यों? रणवीर ने कहा हालांकि उन्होंने 'काफी महंगा' सूट पहना हुआ था लेकिन इससे अमिताभ इंप्रेस नहीं हुए और सीनियर एक्टर ने रणवीर सिंह का कंपैरिजन एक पौधे से कर दिया.

रणवीर और उनके आउटफिट

रणवीर इंडस्ट्री में अपने बोल्ड और एक्सपेरिमेंटल कपड़ों के लिए जाने जाते हैं और अपने अनोखे फैशन सेंस की वजह से खबरों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक इवेंट में एक किस्सा शेयर किया जब बिग बी भी उनका स्टाइल समझ नहीं पाए थे. रणवीर हाल ही में IIMUN के एक प्रोग्राम में शामिल हुए जहां उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कभी पब्लिकल में अपने किसी लुक पर कभी पछतावा हुआ है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर ने कहा, "मेरे पास है. एक सूट था जो काफी महंगा था और हम कुछ बातचीत कर रहे थे और उस प्रोग्राम में अमिताभ बच्चन भी थे. मुझे लगा कि मैंने दुनिया का सबसे अच्छा सूट पहना है और जब मैंने बिग बी से पूछा 'सर, मैं कैसा दिख रहा हूं?' उन्होंने कहा, 'बेटा, तुम एक पौधे की तरह दिख रहे हो'."

कुछ समय पहले न्यूड लुक ने मचाया था बवाल

साल 2022 में रणवीर पेपर मैगजीन के लिए न्यूड हो गए थे. इस पर काफी विवाद हुआ था. अपनी फैशन चॉइसेज को लेकर रणवीर ने कहा कि वह कड़ी मेहनत करते हैं और अच्छे कपड़े पहनना पसंद करते हैं. अगर कोई उन्हें इसके लिए जज करता है तो उन्हें इसकी परवाह नहीं है.

बता दें कि  रणवीर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन में बिजी हैं. करन जौहर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में उनके और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इसमें धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज भी हैं. यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रणवीर इससे पहले रोहित शेट्टी की सर्कस में नजर आए थे जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने वाली उनकी लगातार तीसरी फिल्म थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Movie Review: ये तीन कमियां ना होतीं तो और मजा आ जाता फिल्म देखने में, जानिए कैसी एक्शन से भरपूर किल
जब अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह के लुक पर किया था कमेंट 'बेटा तुम पौधे की तरह...'
Govinda Dance: जितेंद्र के तोहफा तोहफा गाने पर वाइफ सुनीता के साथ गोविंदा ने किया ऐसे डांस, चीची मामा को वीडियो देखेंगे बार बार
Next Article
Govinda Dance: जितेंद्र के तोहफा तोहफा गाने पर वाइफ सुनीता के साथ गोविंदा ने किया ऐसे डांस, चीची मामा को वीडियो देखेंगे बार बार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com