Video: रानू मंडल ने खुद किया मेकअप फिर गाया सलमान खान का गाना वो भी अपने स्टाइल में, फैन्स बोले- भाई इसके लिए हिम्मत चाहिए

रानू मंडल का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की रानू मंडल अपने द्वारा किए गए मेकअप में नजर आ रही हैं.

Video: रानू मंडल ने खुद किया मेकअप फिर गाया सलमान खान का गाना वो भी अपने स्टाइल में, फैन्स बोले- भाई इसके लिए हिम्मत चाहिए

रानू मंडल ने खुद किया मेकअप फिर गाना सलमान खान का गाना

नई दिल्ली :

रानू मंडल ने अपनी एक शानदार शुरुआत करके अपना नाम बनाया, लेकिन कुछ समय बात उनके गाने के अलावा उनके डांस और मेकअप वीडियो भी जमकर वायरल होने लगे. रानू मंडल के पास भले ही आज काम ना हो, लेकिन वे अपने फनी और अतरंगी वीडियो की वजह से आए दिनों सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. पिछले दिनों उनका श्रीवल्ली गाने पर डांस वीडियो वायरल हुआ था, वहीं इस बार उनका एक सिंगिंग का वीडियो सामने आया है. यकीनन इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे. 

रानू मंडल का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की रानू मंडल अपने द्वारा किए गए मेकअप में नजर आ रही हैं.  इसके साथ ही वे सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के गाने ओढनी ओढ के नाचू गाने को क्लासिकल अंदाज में गाती दिखाई दे रही हैं. रानू इस गाने में अपने अंदाज और पहचान देना चाहची थीं, लेकिन ऐसा हो ना सका. 

इस वीडियो पर यूजर्स के जमकर कमेंट्स देखे जा सकते हैं. एक यूजर ने लिखा चलो रानू इज बैक, इसके साथ ही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा इस गाने को ही बदल दिया. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा भाईजान के गाने को ही एक अलग अंदाज भाई इसके लिए तो हिम्मत चाहिए. आपको बता दें की रानू मंडल आए दिनों किसी ना किसी वीडियो को लेकर लाइमलाइट में आ ही जाती हैं. 

VIDEO:

VIDEO:विक्की कौशल ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ क्लिक की सेल्फी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com