Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: दुल्हन रकुल के पापा ने पीली पग में दिखाया स्वैग तो दूल्हे जैकी की बहन और पापा भी नहीं रहे पीछे

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह के मम्मी पापा और जैकी भगनानी के पापा वासु भगनानी और बहन पैपराजी से मिलने आए तो हल्दी लुक वायरल हो गया.

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: दुल्हन रकुल के पापा ने पीली पग में दिखाया स्वैग तो दूल्हे जैकी की बहन और पापा भी नहीं रहे पीछे

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को लेंगे सात फेरे

नई दिल्ली:

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani haldi look: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी को लेकर कुछ ज्यादा ही पर्सनल हो रहे हैं. अभी तक उन्होंने वेन्यू या अपने किसी लुक की कोई तस्वीर नहीं शेयर की. हालांकि पैपराजी अपने काम पर लगे हुए हैं और उनकी वजह से हमें दूल्हा दुल्हन तो नहीं लेकिन उनके मम्मी पापा का लुक जरूर देखने को मिला. विरन भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैकी और रकुल प्रीत सिंह के मम्मी पापा के वीडियो शेयर कर दिखाया कि वो किस लुक में नजर आए.

पीली पग में दिखे रकुल के पापा

रकुल प्रीत सिंह के पापा को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये उनका हल्दी का लुक रहा होगा. उन्होंने क्रीम कलर का कुर्ता-चूड़ीदार इसके साथ एक जैकेट और पीली पग पहनी हुई थी. गॉगल्स के साथ उनका स्वैग देखने वाला था. पैपराजी के सामने हाथ जोड़कर सामने आए और सभी की बधाई स्वीकार की. रकुल की मम्मी फ्लोरल लहंगे में दिखीं और इसके साथ उन्होंने फुल मिरर वर्क वाला शॉर्ट कुर्ता पहना हुआ था.

जैकी के पापा ने पहना पीला कुर्ता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैकी भगनानी के पापा भी पैपराजी से मिलने पहुंचे. पापा जी यानी वासु भगनानी ने पीले कुर्ते के साथ गले में दुपट्टा डाला हुआ था. उनके साथ जैकी की बहन और उनकी लाडली बेटी भी मौजूद थी. सभी के कपड़ों से साफ दिख रहा था कि ये हल्दी सेरेमनी की तैयारियां रही होंगी. हालांकि दूल्हा और दुल्हन की अभी तक कोई तस्वीर सामने नहीं आई है. उम्मीद है कि शादी के बाद इनकी कोई झलक देखने को मिले.