'पठान' की कामयाबी भी शाहरुख खान को नहीं दिला सकी यह खिताब, 'फर्जी' एक्ट्रेस मार ले गईं बाजी

शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर कीर्तिमान बना रही है. लेकिन आईएमडीबी की इस लिस्ट में साउथ की यह एक्ट्रेस ने उन्हें नंबर वन का खिताब हासिल नहीं करने दिया.

'पठान' की कामयाबी भी शाहरुख खान को नहीं दिला सकी यह खिताब, 'फर्जी' एक्ट्रेस मार ले गईं बाजी

आईएमडीबी की लिस्ट में टॉप का खिताब शाहरुख खान से ले उड़ीं राशि खन्ना

नई दिल्ली :

आईएमडीबी ने आज पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज फीचर के लॉन्च की घोषणा की, जो ट्रेंडिंग स्टार्स और फिल्म निर्माताओं को ट्रैक करने के लिए भारतीय फिल्मों और वेब सीरीज के फैन्स के लिए नया तरीका है. यह सुविधा विशेष रूप से Android और iOS के लिए आईएमडीबी ऐप पर उपलब्ध है, और 200 मिलियन से अधिक मासिक मासिक विजिटर की विजिट पर आधारित है. हर हफ्ते, मनोरंजन की दुनिया की हलचल जानने वाले फैन्स देख सकते हैं कि कौन ट्रेंड कर रहा है, अपने पसंदीदा एंटरटेनर्स को फॉलो कर सकते हैं और नए ब्रेकआउट टैलेंट की खोज कर सकते हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि इस लिस्ट में शाहरुख खान पर साउथ की एक्ट्रेस राशि खन्ना भारी पड़ी हैं. 

आईएमडीबी इंडिया की प्रमुख यामिनी पटोदिया ने कहा, 'भारत में टैलेंट और फिल्म निर्माताओं के प्रशंसकों की बड़ी तादाद है जिसमें उनके चाहने वाले क्षेत्रीय और राष्ट्रीय सीमाओं के दायरे से भी बाहर होते हैं, और हमारे वैश्विक दर्शकों के मद्देनजर आईएमडीबी प्रशंसकों की इस पसंद का लाभ उठाने के लिए विशेष रूप से तैयार है. पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज फीचर आईएमडीबी उपयोगकर्ताओं के जुनून का सम्‍मान करता है, कैरियर में सफल शुरुआत का अनुभव करने वाली हस्तियों पर रोशनी डालता है और नवीनतम रिलीज और महत्‍वपूर्ण घटनाओं द्वारा प्रभावित होने वाले मनोरंजन क्षेत्र में रुझानों को दर्ज करता है.'

20 फरवरी वाले हफ्ते के लिए, पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज फीचर पर शीर्ष 20 ट्रेंडिंग नाम हैं:
1. राशि खन्ना, 2. शाहरुख खान, 3. विजय सेतुपति, 4. रेजिना कैसेंड्रा, 5. आदित्य चोपड़ा, 6. दीपिका पादुकोण, 7. कादर खान, 8. भुवन अरोरा, 9. अनुपम खेर, 10. कियारा आडवाणी, 11. आयशा कांगा, 12. ऐश्वर्या राय बच्चन, 13. शाहिद कपूर, 14. कुब्रा सैत. 15. राम चरण तेजा, 16. अंजलि शिवरामन, 17.    सलमान ख़ान, 18. यश चोपड़ा, 19.    कृष्णा डीके, 20. नोरा फतेही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज फीचर भारतीय मनोरंजन में वैश्विक रुझानों को दर्शाता है:
1. इस हफ्ते, पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज फीचर पर फर्जी (प्राइम वीडियो), द रोमैंटिक्स, क्लास (नेटफ्लिक्स) और पठान (अब सिनेमाघरों में) जैसे ट्रेंडिंग टाइटल्स का असर है.
2. ओरिजिनल सीरीज फर्जी के छह कलाकार सूची में शामिल हैं. राशि खन्ना, विजय सेतुपति, शाहिद कपूर, रेजिना कैसेंड्रा, भुवन अरोड़ा और कुब्रा सैत. सीरीज के को-क्रिएटर कृष्णा डी.के. भी इस हफ्ते लिस्ट में हैं.
3. रिकॉर्ड तोड़ने वाली बॉक्स ऑफिस फिल्‍म पठान के सितारे शाहरुख खान (नंबर 2) और दीपिका पादुकोण (नंबर 6) फिल्म की रिलीज के एक महीने बाद भी सूची में शीर्ष पर बने हुए हैं. 
4. कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में फैन्स की दिलचस्पी के कारण आडवाणी इस सूची में 10वें स्थान पर हैं.
5. नेटफ्लिक्स ओरिजिनल क्लास के ब्रेकआउट स्टार्स आयशा कांगा और अंजलि शिवरमन भी इस लिस्ट में शामिल हैं.