प्रियंका चोपड़ा निक जोनास और सोफी टर्नर के साथ नाव में एंजॉय करती आईं नजर, देखें थ्रोबैक video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रियंका अपने पति निक जोनास (Nick Jonas), जेठ जो जोनास और सोफी टर्नर (Sophie Turner) के साथ नाव में मस्ती करती नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा निक जोनास और सोफी टर्नर के साथ नाव में एंजॉय करती आईं नजर, देखें थ्रोबैक video

निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • पति निक जोनास के साथ नाव पर एंजॉय करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

दुनिया पर कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) का खतरा मंडरा रहा है. जिसके कारण ज्यादातर सेलेब्रिटीज इस वायरस से लड़ने के लिए अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रियंका अपने पति निक जोनास (Nick Jonas), जो जोनास और सोफी टर्नर (Sophie Turner) के साथ नाव में मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर (Kareena Kapoor) के गाने 'तारीफां' पर झूमती नजर आ रही हैं. वीडियो में सोफी टर्नर, निक और जो जोनास भी खूब मस्ती कर रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- भगवान...


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के इस वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में प्रियंका डांस करते हुए, करीना का नाम भी ले रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर खबर आई थी कि वह हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'मैट्रिक्स' में नजर आएंगी.

Natasa Stankovic ने शेयर की बेबी बंप के साथ Photo, बोलीं- खुशियां अपने रास्ते पर हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कहा, "एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के नाते, मैंने हमेशा भाषा और भूगोल के बावजूद महान सामग्री बनाने के लिए दुनिया भर से एक साथ आने वाली रचनात्मक प्रतिभा के एक खुले कैनवास का सपना देखा है." इससे इतर प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं.