जब Priyanka Chopra बनीं घोड़ा और सास ने उनसे यूं लगवाई दौड़, देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सास डेनिस मिलर जोनास को उनके जन्मदिन के मौके पर खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. सास-बहू का एख वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

जब Priyanka Chopra बनीं घोड़ा और सास ने उनसे यूं लगवाई दौड़, देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का सासू मां के साथ Video हुआ वायरल

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सास डेनिस मिलर जोनास को उनके जन्मदिन के मौके पर खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर सासू मां के साथ एक फोटो शेयर की है और उन्होंने बर्थडे विश करते हुए लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे ममा जोनास! आपके प्यार और उदारता के लिए आपका शुक्रिया. मुझे खुशी है कि आप यहां हैं और हम आज आपका जन्मदिन आपके साथ मना सकते हैं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.' इस तरह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है. लेकिन खास यह है कि इसी बीच सास-बहू का एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने 'आंख मारे' सॉन्ग पर यूं किया धांसू डांस, वायरल हुआ Video

इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनकी सास खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा घोड़े के तरह हिनहिनाती हैं और फिर दौड़ने लगती हैं. जबकि उनकी सासू मैं उनकी ड्रेस की तनियां पकड़कर उनसे दौड़ लगवाती हैं. इस तरह इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में सास बहू की ट्यूनिंग देखने लायक है.

शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण ने खोया संतुलन तो Priyanka Chopra ने यूं थामा- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों पति निक जोनास के साथ अमेरिका में हैं, और पूरे लॉकडाउन के दौरान वह वहीं रही हैं. प्रियंका चोपड़ा के अगले प्रोजेक्ट की बात करें तो यह नेटफ्लिक्स फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' है. इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स की एक सुपरहीरो फिल्म भी कर रही हैं तो वह मिंडी कैलिंग के साथ भी एक फिल्म करेंगी. इसके अलावा खबर आई है कि प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज Matrix 4 का हिस्सा भी होंगी. इसके अलावा वह अमेजन के प्रोजेक्ट Citadel में भी दिखेंगी.