Priyamani की शादी पर उठे सवाल, मुस्तफा की पहली पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

द फैम‍िली मैन' (The Family Man) के दोनों सीजन से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस प्रियामण‍ि (Priyamani) की शादी पर सवाल उठे हैं.

Priyamani  की शादी पर उठे सवाल, मुस्तफा की पहली पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

प्रियामण‍ि (Priyamani) अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं

खास बातें

  • प्रियामण‍ि की शादी पर उठे सवाल
  • मुस्तफा राज की पहली पत्नी ने लगाया आरोप
  • 'द फैमिली मैन' वेब शो से प्रियामण‍ि ने बटोरीं सुुर्खियां
नई दिल्ली:

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस प्रियामण‍ि (Priyamani) ने अमेजन की वेबसीरीज 'द फैम‍िली मैन' (The Family Man) के दोनों सीजन से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. हालांकि अब वो अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं. प्रियामण‍ि ने साल 2017 में मुस्‍तफा (Mustafa) संग शादी रचाई थी. अब मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने आरोप लगाया है कि प्रियामण‍ि और मुस्तफा की शादी गैरकानूनी है. आयशा साल 2013 में मुस्तफा से अलग हुई थीं. आयशा (Ayesha) ने इस संबंध में 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' से खास बातचीत की है.

प्रियामण‍ि-मुस्तफा की शादी को बताया गैरकानूनी
मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा (Ayesha) ने इंटरव्यू में कहा है: "वो अभी भी उनसे शादी में हैं, जबकि प्रियामण‍ि (Priyamani) संग उनकी शादी अवैध और गैरकानूनी है. आयशा ने कहा है कि हमने अभी तक तलाक भी फाइल नहीं किया था जब वह प्रियामणि से शादी कर रहे थे. उन्होंने कोर्ट में कहा था कि वह बैचलर हैं." आयशा ने प्रियामणि और मुस्तफा के खिलाफ केस फाइल किया है. इसके साथ-साथ आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया है.


मुस्तफा ने बताया आरोपों का गलत
आयशा (Ayesha) और मुस्तफा (Mustafa) के दो बच्चे हैं. मुस्तफा ने आरोपों का जवाब देते हुए कहा: "यह जबरन वसूली का प्रयास है, क्योंकि वह चाइल्ड सपोर्ट प्रदान कर रहे हैं. मेरे खिलाफ लगाए सभी आरोप गलत है. मैं रोजाना आयशा को बच्चों के लिए पैसे दे रहा हूं. वह मुझसे सिर्फ पैसे ऐठने की कोशिश कर रही हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियामण‍ि का फिल्मी करियर
बता दें कि प्रियामण‍ि (Priyamani) अमेजन प्राइम वीडियो के वेब शो 'द फैमिली मैन' से पूरी दुनिया में मशहूर हो गई हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ तेलुगू, कन्नड़ और मलायलम फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने अपने काम से नेशनल अवॉर्ड भी जीता है.