लॉस एंजेलिस में लॉकडाउन के बाद खाली सड़कें देख Preity Zinta बोलीं- यकीन नहीं हो रहा ऐसा दोबारा हो रहा...

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) अमेरिका के लॉस एंजेलिस (Lockdown in Los Angeles) में रहती हैं और उन्होंने वहां के हालात की एक फोटो भी अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के फिर से तेजी से फैलने के मद्देनजर लॉस एंजेलिस काउंटी ने सोमवार से लोगों से तीन हफ्ते के लिए घर पर ही रहने के लिए कहा है. इस तरह वहां एक तरह से लॉकडाउन की स्थित बन गई है और लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) अमेरिका के लॉस एंजेलिस (Lockdown in Los Angeles) में रहती हैं और उन्होंने वहां के हालात की एक फोटो भी अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो में प्रीति जिंटा दिखा रही हैं कि किस तरह से सड़कें खाली पड़ी हैं. 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने लॉस एंजेलिस में तीन हफ्ते के लॉकडाउन को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, 'लॉस एंजेलिस में तीन हफ्ते का लॉकडाउन शुरू हो गया है और सड़कें फिर से खाली हो गई हैं. मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा दोबारा हो रहा है. सब लोग अपना ध्यान रखें. सुरक्षित रहें और अपना मास्क पहनें.' प्रीति जिंटा इस फोटो में पति के साथ नजर आ रही हैं और उन्होंने मास्क पहन रखा है. प्रीति जिंटा के फैन्स उनसे सुरक्षित रहने के लिए कह रहे हैं और इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि प्रीति जिंटा (Preity Zinta) पति जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजेलिस में रहती हैं. प्रीति और जीन की शादी 2016 में हुई थीं. 45 वर्षीया प्रीति जिंटा ने 1998 में 'दिल से...' फिल्म से डेब्यू किया था, फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में थे जबकि फिल्म का डायरेक्शन मणिरत्नम ने किया था. प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम भी है जिसका नाम किंग्स इलेवन पंजाब है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?