बाली में पीएम मोदी को देख भारतीयों को याद आई संजय दत्त की फिल्म 'नाम', गाने लगे- चिट्ठी आई है

PM Modi: बाली में जी-20 की बैठक में पहुंचे पीएम मोदी से मिलकर भारतीय लोगों की भीड़ संजय दत्त की फिल्म नाम का सुपरहिट गाना 'चिट्ठी आई है' गाने लगी. प्रधानमंत्री और भारतीय समुदाय के लोगों का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
P
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंडोनेशिया के दौरे पर हैं. वह बाली में होने वाली G20 समिट में हिस्सा लेने के लिए गए हैं. बाली पहुंचकर पीएम मोदी ने भारतीय समुदाय को संबोधित किया. इतना ही नहीं पीएम ने भारतीय समुदाय के लोगों के बीच जाकर भी उनसे बात की. इस दौरान भारतीय लोगों की भीड़ पीएम मोदी से मिलकर संजय दत्त की फिल्म नाम का सुपरहिट गाना 'चिट्ठी आई है' गाने लगी. बाली से प्रधानमंत्री और भारतीय समुदाय के लोगों का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो शेयर किया है. पीएम का यह वीडियो भारतीय समुदाय से मुलाकात के समय का है. वीडियो में पीएम मोदी काफी खुशी से भारतीय लोगों से मिल रहे हैं. वहीं पीएम को देखकर लोगों की भीड़ 'चिट्ठी आई है, आई है चिट्ठी आई है' गाना गाने लगती है. सोशल मीडिया पर पीएम का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने बाली में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि बाली से हजारों साल पुराना रिश्ता है. इंडोनेशिया ने परंपरा की जीवंत रखा है. पीएम मोदी ने कहा कि बाली में एक अलग प्रकार का माहौल है और हमें यह माहौल अलग प्रकार की ऊर्जा देता है. आज हम बाली की परंपरा की गीत गा रहे हैं. भारत और इंडोनेशिया सुख-दुख के साथी हैं. पीएम मोदी ने कहा कि भारत ने दुनिया को वन सन वन वर्ल्ड वन ग्रिड का मंत्र दिया है. उन्होंने कहा कि भारत के कटक शहर में महानदी के किनारे बाली यात्रा चल रही है. बाली से 1500 किमी दूर ओडिशा में बाली यात्रा चल रही है. ओडिशा के लोगों का मन बाली में है. लहर की तरह इंडोनेशिया से हमारा रिश्ता है. पीएम मोदी ने कहा कि इंडोनेशिया, बाली आने के बाद हर हिंदुस्तानी को एक अलग ही अनुभूति होती है, एक अलग ही एहसास होता है. मैं भी वही वाइब्रेशन महसूस कर रहा हूं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन