सलमान खान की गुजारिश के बावजूद फैन ने कर दिया टाइगर 3 का सीन, पठान की एंट्री का वीडियो देख फैंस हुए एक्साइटेड

Pathan Cameo In Tiger 3 : टाइगर 3 का फर्स्ट डे फर्स्ड डे शो देखने गए फैंस ने स्पॉइलर शेयर कर दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

सलमान खान की गुजारिश के बावजूद फैन ने कर दिया टाइगर 3 का सीन, पठान की एंट्री का वीडियो देख फैंस हुए एक्साइटेड

Tiger 3 Cameo पठान के कैमियो की झलक आई सामने

नई दिल्ली:

Tiger 3 First Day First Show: दीवाली 2023 को सलमान खान, इमरान हाशमी और कटरीना कैफ की टाइगर 3 रिलीज हो चुकी है, जिसका एक्साइटमेंट फैंस शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं पठान का इंतजार, जिसे सलमान खान ही नहीं शाहरुख खान के फैंस को था. वह पल आ गया है, जिसके एक यूजर ने वीडियो शेयर कर दिया है. हालांकि कुछ ही देर में यह सीन डिलीट कर दिया गया है. लेकिन फैंस शाहरुख खान की एंट्री देख एक्साइटेड हो गए हैं.

दरअसल, वीडियो में शाहरुख खान को पठान के अंदाज में  टाइगर को बचाते हुए देखा जा सकता है. वहीं पठान में ट्रेन तो टाइगर 3 में वह एक बॉक्स में मदद करते हुए दिख रहे हैं.  इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने जहां पठान और टाइगर के मिलन का एक्साइटमेंट शेयर कर रहे हैं. वहीं सीन शेयर करने को लेकर लोग ट्रोल करते हुए भी दिख रहे हैं. इसके चलते सोशल मीडिया से वीडियो डिलीट कर दिया गया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें, बीते दिन सलमान खान और टाइगर 3 की टीम ने स्पॉइलर शेयर ना करने की गुजारिश की थी. वहीं ट्वीट में भाईजान ने लिखा, “हमने #टाइगर 3 को बहुत जुनून के साथ बनाया है और जब आप फिल्म देखेंगे तो हम अपने स्पॉयलर को बचाने के लिए आप पर भरोसा कर रहे हैं. स्पॉइलर फिल्म देखने के अनुभव को बर्बाद कर सकते हैं. हमें आप पर भरोसा है कि आप वही करेंगे जो सही है. हमें उम्मीद है कि #टाइगर3 हमारी ओर से आपके लिए बेहतरीन दिवाली उपहार है!!''
 

टाइगर 3 मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com