पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इस स्टाइल में खिंचवाई फोटो, फैन्स बोले- ये तो कियारा आडवाणी की कॉपी है...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan ) सोशल मीडिया पर अपने खास अंदाज की वजह से पहचानी जाती हैं. लेकिन उनकी एक फोटो को कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की कॉपी बताया जा रहा है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इस स्टाइल में खिंचवाई फोटो, फैन्स बोले- ये तो कियारा आडवाणी की कॉपी है...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने पोस्ट की फोटो तो लोगों ने बताया कियारा आडवाणी की कॉपी

खास बातें

  • माहिरा खान ने पोस्ट की फोटो
  • फैन्स ने लगाया कॉपी करने का आरोप
  • शाहरुख खान के साथ कर चुकी हैं काम
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan ) सोशल मीडिया पर अपने खास अंदाज की वजह से पहचानी जाती हैं. माहिरा खान के वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर फैन्स खूब पसंद करते हैं. माहिरा खान (Mahira Khan ) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह कैप पहने नजर आ रही हैं. माहिरा खान की यह फोटो बहुत ही कमाल की है. लेकिन फैन्स इस फोटो की तुलना कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फोटो से कर रहे हैं. इस तरह माहिरा खान की यह फोटो बहुत देखी जा रही है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan ) ने इस फोटो के साथ मौजूदा हालात को लेकर एक संदेश भी लिखा है. माहिरा खान ने कैप्शन दिया है, 'ऐसा समय जब चिंता अपने चरम पर है...याद रखना हम सब एक साथ हैं....अपना ख्याल रखें और दूसरों का भी.' इस तरह माहिरा ने एक संदेश लिया. लेकिन कुछ लोगों ने उनकी और कियारा आडवाणी की ही तुलना कर डाली. कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का एक फोटोशूट वायरल हुआ था, जिसमें वह कैप में नजर आ रही थीं. फैन्स ने इसी वजह से माहिरा खान के इस लेटेस्ट लुक को कॉपी तक बता डाला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira khan) का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था. उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे, जो देश के विभाजन के बाद पाकिस्तान चले गए थे. माहिरा 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका के कैलिफोर्निया चली गईं. उन्होंने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी. बताया जाता है कि अमेरिका में पढ़ाई के दौरान उन्होंने बतौर वेट्रेस एक रेस्तरां में पार्ट टाइम जॉब भी की थी.