OTT Releases This Week: सिटाडेल' से 'यू टर्न' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने आ रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में

OTT Releases This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते भी मनोरंजन की भरपूर डोज मिलने वाली है. आइए एक नजर डालते हैं नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, जी5 और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होंगी.

OTT Releases This Week: सिटाडेल' से 'यू टर्न' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने आ रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में

इस हफ्ते ओटीटी पर आएंगी यह फिल्में और वेब सीरीज

नई दिल्ली:

ये हफ्ता आपके लिए एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर आ रहा है. दरअसल इस हफ्ते ओटीटी पर एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्म रिलीज होने जा रही हैं. अगर आप अच्छी वेब सीरीज और फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है. इस वीक प्रियंका चोपड़ा स्टारर 'सिटाडेल' से लेकर मोस्ट लवेबल कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया की 'वेड' रिलीज होने जा रही है. तो चलिए आपको बताते हैं इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली मोस्ट एंटरटेनिंग और जबरदस्त वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट..

सिटाडेल, अमेजॉन प्राइम वीडियो

प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज 'सिटाडेल' का इंतजार तो लंबे समय से हो रहा है. इसमें प्रियंका जासूस के रोल में नजर आएंगी. स्पाई थ्रिलर पसंद करने वाले व्यूअर्स के लिए यह फिल्म काफी दमदार हो सकती है. 28 अप्रैल को ये  सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर आ रही है.

वेद, डिज्नी प्लस हॉटस्टार

टीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म का इंतजार काफी समय से है. यह एक मराठी मूवी है, जिसे बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने डायरेक्ट किया है. IMDB पर इस फिल्म को 7.8 की रेटिंग मिली है. 28 अप्रैल को डिज्नी+हॉटस्टार पर इसे रिलीज किया जाएगा.

पीटर पैन एंड वेंडी, डिज्नी प्लस हॉटस्टार

एडवेंचर और फैंटेसी मूवीज के शौकीन है तो ये फिल्म एंटरटेनमेंट से भर देगी. डेविड लोवी के डायरेक्शन में बनी इस मूवी के ओटीटी रिलीज का इंतजार लंबे समय से चल रहा है. यह फिल्म भी 28 अप्रैल को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

यू टर्न, जी5

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसी हफ्ते 'यू टर्न' भी रिलीज होगी. यह एक इंट्रेस्टिंग थ्रिलर स्टोरी है, जो आपको खूब पसंद आएगी. ओटीटी व्यूअर्स 28 अप्रैल से इस फिल्म को देख सकेंगे. इसी दिन फिल्म Zee5 पर रिलीज की जाएगी.

ये सीरीज-फिल्में भी इस हफ्ते ओटीटी पर मचाएंगी धमाल

लव आफ्टर म्यूजिक, 26 अप्रैल नेटफ्लिक्स.

द गुड बैड मदर,  26 अप्रैल नेटफ्लिक्स.

दसरा, 27 अप्रैल नेटफ्लिक्स.

सेव द टाइगर्स, 27 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार.

स्वीट टूथ सीजन 2, 27 अप्रैल को नेटफ्लिक्स. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द नर्स - 27 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज.