Nusrat Jahan ने देवी दुर्गा बन कराया फोटोशूट, Video देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं, जिसमें वह हाथ में त्रिशूल पकड़े मां दुर्गा के अवतार में नजर आ रही हैं.

Nusrat Jahan ने देवी दुर्गा बन कराया फोटोशूट, Video देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने देवी दुर्गा के अंदाज में यूं कराया फोटोशूट

खास बातें

  • नुसरत जहां ने मां दुर्गा बन कराया फोटोशूट
  • ब्लू बॉर्डर के साथ रेड साड़ी में दिखीं एक्ट्रेस
  • नुसरत जहां की फोटो और वीडियो हुए वायरल
नई दिल्ली:

बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस और लोकसभा सदस्य नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में भी बनी रहती हैं. नुसरत जहां की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी लोगों का जमकर ध्यान खींच रही हैं. दरअसल, उन्होंने अपने वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं, जिसमें वह हाथ में त्रिशूल पकड़े मां दुर्गा के अवतार में नजर आ रही हैं. वीडियो और फोटो में नुसरत जहां का लुक भी लोगों को खूब प्यारा लग रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. 

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने वीडियो में ब्लू बॉर्डर के साथ रेड साड़ी, हाथों में त्रिशूल पकड़े दुर्गा मां के अवतार में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नुसरत जहां के एक्सप्रेशंस भी काफी लाजवाब लग रहे हैं. उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप मेरी पसंदीदा एक्ट्रेस हो, खूब सुंदर लग रहे हो. आपको मेरा ढेर सारा प्यार." वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मां दुर्गा आपकी रक्षा करे..." जहां एक तरफ लोग नुसरत जहां की तारीफों के पुल बांध रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने उन्हें लोकसभा सदस्य होने के नाते समसामयिक मुद्दों पर ध्यान देने की भी सलाह दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के वीडियो और फोटो पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा, "आप संसद की सदस्य हैं. ये सब करने की जगह आप उन लोगों की मदद कीजिए, जिन्होंने अपनी जॉब खो दी है, जो दिन में खाना नहीं खा सकते और सरकारी अस्पतालों को सुधारिये. इन सब चीजों की जगह आप यह सब कर रही हैं. शर्मनाक..." बता दें कि नुसरत जहां ने साल 2019 में तृणमूल कांग्रेस के टिकट से बशीरहाट सीट से जीत हासिल की थी. राजनीति के अलावा नुसरत जहां ने बंगाली सिनेमा में अपनी एक्टिंग से भी खूब नाम कमाया है.