इंसान तो इंसान चिम्पांजी भी हुआ 'पुष्पा' की 'श्रीवल्ली' का फैन, वीडियो में अल्लू अर्जनु का हुक स्टेप करता आया नजर

पुष्पा के श्रीवल्ली सॉन्ग का क्रेज जोरदार रहा है. तभी तो एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चिम्पांजी अल्लू अर्जुन जैसे चलता नजर आ रहा है.

इंसान तो इंसान चिम्पांजी भी हुआ 'पुष्पा' की 'श्रीवल्ली' का फैन, वीडियो में अल्लू अर्जनु का हुक स्टेप करता आया नजर

अल्लू अर्जुन का हुक स्टेप करता नजर आया यह चिम्पांजी

नई दिल्ली :

'पुष्पा' यानी फैन्स के चहेते अल्लू अर्जुन का क्रेज सोशल मीडिया पर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. पुष्पा के डायलॉग, एक्टिंग और कहानी को फैन्स का जमकर प्यार मिला. 'श्रीवल्ली', 'सामी सामी' और 'ऊं अंटावा' जैसे उनके सॉन्ग पर खूब रील और वीडियो बने. फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. यही नहीं, फैन्स पर क्रेज कुछ इस कदर हावी हुआ कि उन्होंने तरह-तरह के वीडियो शेयर किए. अब एक वीडियो सामन आया है जिसमें चिड़ियाघर में बंद एक चिम्पांजी कुछ इस तरह वॉक कर रहा है जैसे वह श्रीवल्ली स्टेप कर रहा हो. फिर क्या था. फैन्स ने इस फनी वीडियो को श्रीवल्ली सॉन्ग के साथ कर दिया शेयर. इस वीडियो को खूब प्यार मिल रहा है और जमकर तारीफ भी हो रही है. चिम्पांजी के इस वीडियो पर अभी तक 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' हिंदी, मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ में रिलीज हुई थी. फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कारोबार किया था. बता दें कि अब फिल्म के दूसरे पार्ट यानी 'पुष्पा 2' की धूमधाम से तैयारी चल रही है. कहा जा रहा है कि जिस तरह समांथा रुथ प्रभु ने 'पुष्पा' में ऊं अंटावा स्पेशल सॉन्ग किया था, उसी तरह इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी स्पेशल सॉन्ग फिल्म में करती नजर आएंगी. 'पुष्पा 2' के तीन गाने तैयार हो चुके हैं और इन्हें रिकॉर्ड कर लिया गया है. फिल्म के संगीतकार देवी श्रीप्रसाद हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने फिल्म के तीन गीत तैयार कर लिए हैं. इस तरह फिल्म को लेकर निर्माता जबरदस्त तैयारी कर रहे हैं, और इस पार्ट को पहले की अपेक्षा ज्यादा शानदार बनाने की तैयारी में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता और मां सुनंदा के साथ घूमने निकलीं