नोरा फतेही ने 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग के रिलीज से पहले दिखाया ग्लैमरस अंदाज, VIDEO हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का गाना 'नाच मेरी रानी' 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
'
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का गाना 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani)' 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है. और यही कारण है कि नोरा फतेही इन दिनों इस गाने के प्रमोशन में जुटी हुई है. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह फ्लावर प्रिंट के फ्रॉक में स्पॉट हुईं. नोरा फतेही इस लुक बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही है. हाल ही में नोरा फतेही और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा गाने का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज नजर आई थीं. मलाइका अरोड़ा के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद उनकी जगह पर नोरा को कुछ एपिसोड के लिए इस शो का जज बनाया गया और उन्हें कुछ ही एपिसोड में लोगों का इतना ज्यादा प्यार मिला जिसका अंदाजा आप 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के एपिसोड देखकर लगा सकते हैं. 

Advertisement
Advertisement

हाल ही में इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे थे. टीजर वीडियो में नोरा फतेही के डांस और गुरु रंधावा की सिंगिंग का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. 'नाच मेरी रानी' के इस टीजर में नोरा फतेही का डांस और उनका अंदाज देखने लायक है. वहीं, गुरु रंधावा की सिंगिंग ने गाने में चार चांद लगा दिया है. नाच मेरी रानी के टीजर ने गाने को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम
Topics mentioned in this article