नोरा फतेही क्लब में हाथ में ग्लास लिए दिखाने लगीं 'दिलबर' गाने पर मूव्स, Video ने मचाई धूम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो में नोरा फतेही हाथ में ग्लास लेकर अपने सुपरहिट गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने जबरदस्त डांस मूव्स की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही क्लब में रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नोरा फतेही क्लब में अपने सुपरहिट गाने 'दिलबर (Dilbar Song)' पर झूमती नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही ने हाथ में ग्लास भी ले रखा है. नोरा फतेही का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस नोरा फतेही के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं औऱ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement


नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में सोनी टीवी के शो इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आई थीं. शो में उनके आने से उसकी टीआरपी भी काफी बढ़ गई थी. हालांकि, नोरा फतेही इंडियाज बेस्ट डांसर में मलाइका अरोड़ा की जगह पर आई थीं. ऐसे में मलाइका की वापसी के बाद उन्हें शो को छोड़कर भी जाना पड़ा. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में भी नजर आ सकती हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी. एक्ट्रेस आखिरी बार स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं जिसमें वरूण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी