निया शर्मा ने ब्लैक आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट, देखें Photos

नागिन 4 (Naagin 4) एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अकसर अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं.

निया शर्मा ने ब्लैक आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट, देखें Photos

निया शर्मा (Nia Sharma) ने ब्लैक आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • निया शर्मा ब्लैक ड्रेस में लग रही हैं बेहद ग्लैमरस, फोटो हुई वायरल
  • निया शर्मा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • ब्लैक आउटफिट में निया शर्मा ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट
नई दिल्ली:

नागिन 4 (Naagin 4) एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अकसर अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लैक कलर की ड्रेस में फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा है,  कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस तरह से स्विंग करते हैं, यह एक प्रकार की बूंद है. निया शर्मा के इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. निया शर्मा इस ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. 

निया शर्मा (Nia Sharma) के इस वायरल हो रही फोटो में वह झूला पर बैठे नजर आ रही हैं. इस फोटो में निया का लुक देखने लायक है, एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) और एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों काफी स्टाइलिश पोज में नजर आ रहे थे. इन दोनों की फोटो वायरल होने के बाद भी यह खबर भी तेज हो गई कि जल्द ही 'जमाई राजा 2.0' टीवी पर आने वाला है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो निया ने टीवी की दुनिया में सीरियल काली के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेर बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता भी हासिल की. इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी जीती है.