घर बैठे न्यू ईयर को मनाएं खास, OTT पर देख डालें ये 5 फिल्में और वेब सीरीज

OTT New Releases: नेटफ्लिक्स पर हाल ही में एक से बढ़कर एक कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं. सिनेमा लवर्स इस हफ्ते हिंदी से लेकर साउथ कोरियन और हॉलीवुड तक की मूवीज देख सकते हैं. इनमें हर फिल्म का क्लाइमैक्स बेजोड़ और दिल हिलाकर रख देने वाला है.

घर बैठे न्यू ईयर को मनाएं खास, OTT पर देख डालें ये 5 फिल्में और वेब सीरीज

OTT New Releases: Netflix पर देखना है कुछ धमाकेदार तो देख डालिए 5 न्यू रिलीज फिल्में-सीरीज

नई दिल्ली:

OTT New Releases: नेटफ्लिक्स पर हाल ही में कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं. अगर आप सिनेमा लवर हैं और कुछ नया देखने का इंतजार कर रहे हैं तो इस वीकेंड समय निकालकर इन फिल्मों (Netflix New Releases) को देख सकते हैं. इस लिस्ट में हिंदी फिल्मों से लेकर साउथ कोरियन और हॉलीवुड तक शामिल हैं. तो चलिए जानते हैं नेटफ्लिक्स पर हालिया रिलीज 5 सबसे धांसू फिल्मों और सीरीज के बारें में...

1. खो गए हम कहां 

नेटफ्लिक्स की हालिया रिलीज हिंदी ड्रामा मूवी 'खो गए हम कहां' (Kho Gaye Hum Kahan) अर्जुन वरैन सिंह के डायरेक्शन में बनी है और इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव ने लीड रोल प्ले किया है. साल 2016 में रिलीज मूवी 'बार बार देखो' के प्लॉट पर बेस्ड इस फिल्म की कहानी तीन जिगरी यारों की है, जिनकी लाइफ के गोल्स, रिलेशन और इमोशंस की रोलर कोस्टर राइड को बड़े ही अच्छी तरह दिखाया गया है.

2. ग्योंगसेओंग क्रिएचर

साउथ कोरियन वेब सीरीज या मूवीज पसंद वालों के लिए भी नेटफ्लिक्स इस बार सस्पेंस से भरपूर शो लेकर आया है. इसकी कहानी आपके दिल को हिलाकर रख देगी. इसमें Park Seo-joon, Han So-hee और Soo Hyun जैसे स्टार्स हैं. इसका पहला पार्ट  इसका पहला पार्ट नेटफ्लिक्स पर पहले ही आ चुका है, दूसरा पार्ट 5 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाला है.

3. करी एंड साइनाइड

'करी और साइनाइड' नेटफ्लिक्स की सबसे धांसू फिल्मों में से एक है. इसकी कहानी में एक हाउसवाइफ की स्टोरी दिखाई गई है, जो नेशनल इंस्टीट्यूट में लेक्चरर पद पर है. साल 2002 से 2016 तक फैमिली और दूसरे लोगों के कत्ल का इल्जाम उसके ऊपर आ जाता है. कत्ल करने का तरीका आपको दहला देगा. इस डॉक्युमेंट्री शो को हिंदी और इंग्लिश के साथ ही मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ में भी देख सकते हैं.

4. सजनी शिंदे का वायरल वीडियो

'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' फिल्म रहस्यों से भरी हुई है. मिखिल मुसाले के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में निम्रत कौर, राधिका मदान, भाग्यश्री और सुबोध भावे जैसे स्टार्स हैं. फिल्म सजिनी शिंदे नाम की एक महिला की है, जो पुणे के एक स्कूल में फिजिक्स टीचर है. इसकी कहानी सजनी के सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट लिखने के बाद लापता होने के बाद आगे बढ़ती है और फिर जो होता है, वो दिलचस्प है.

5. टॉप गन: मेवरिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हॉलीवुड फिल्मों के शौकीन है तो नेटफ्लिक्स पर हाल ही में आई एक्शन से भरपूर फिल्म 'टॉप गन : मेवरिक' देख सकते हैं. यह एक्शन ड्रामा फिल्म Joseph Kosinski के डायरेक्शन में बनी है. यह 1986 में रिलीज 'टॉप गन' का सीक्वल है. इसमें Tom Cruise की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिलेगी.