Neha Kakkar और Rohanpreet Singh ने 'मिले हो तुम हमको' पर किया रोमांटिक डांस, खूब Viral हो रहा है Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के रिंग सेरेमनी से जुड़ा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें दोनों स्टेज पर 'मिले हो तुम हमको' सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. उनकी शादी से जुड़े वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आ रही है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रिंग सेरेमनी से जुड़ा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें दोनों स्टेज पर 'मिले हो तुम हमको' सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ का क्यूट अंदाज देखने लायक है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि बॉलीवुड सिंगर के साथ डांस करते-करते रोहनप्रीत सिंह घुटनों के बल बैठ जाते हैं और सिंगर को प्रपोज करते हैं. इसे देखकर खुद नेहा कक्कड़ भी काफी खुश हो जाती हैं और दोनों एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इसके साथ ही फैंस भी इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में जहां नेहा कक्कड़ पिंक ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं रोहनप्रीत सिंह व्हाइट सूट और पिंक पग में नजर आ रहे हैं.  

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

संगीत सेरेमनी के अलावा नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी से जुड़ी बाकी रस्मों की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. हल्दी से लेकर फेरे और रिसेप्शन तक के वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का अंदाज देखने लायक था. बता दें कि नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने फैंस को रिलेशनशिप के बारे में जानकारी दी थी. इससे पहले भी दोनों की शादी को लेकर काफी खबर आई थी. हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत सिंह का गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: क्या अब आमने-सामने होंगे ईरान-इजरायल? | Ali Khamenei | Benjamin Netanyahu