विज्ञापन
This Article is From May 20, 2020

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने भेजा तलाक का नोटिस, बताई यह वजह

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उन्हें तलाक का कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने भेजा तलाक का नोटिस, बताई यह वजह
नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्ननी आलिया ने मांगा तलाक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी फिल्मों और एक्टिंग के लिए खूब जाने जाते हैं. लेकिन हाल ही में उनसे जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर आई है. उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उन्हें तलाक का कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है. आलिया (अंजलि) के वकील अभय सहाय ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान स्पीड पोस्ट की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण नवाजुद्दीन को यह नोटिस ई-मेल और व्हाट्सऐप के जरिए 7 मई को भेजा गया. उन्होंने बताया कि अभी इस नोटिस पर एक्टर का जवाब मिलना बाकी है.


नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) के वकील सहाय ने सोमवार को फोन पर पीटीआई-भाषा को बताया, "हमारी मुव्वकिल श्रीमति सिद्दीकी ने व्हाट्सऐप के जरिए भी नोटिस भेजा है. हालांकि, नवाजुद्दीन से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है. नोटिस में गुजारा भत्ता और तलाक मांगा गया है." सहाय ने कहा कि वह तलाक के नोटिस पर ज्यादा कुछ नही कह सकते हैं लेकिन अभिनेता और उनके परिवार पर लगाए गए आरोप गंभीर हैं. बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया का निकाह 2009 में हुआ और उनके दो बच्चे हैं. इससे पहले नवाजुद्दीन का निकाह शीबा से हुआ था और यह वैवाहिक संबंध बहुत कम समय तक चला.

वहीं, 45 वर्षीय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) फिलहाल अपने परिवार के साथ मुंबई से 12 मई को ही उत्तर प्रदेश के बुढाना चले गए हैं. मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नेपाल सिंह ने बताया कि सिद्दीकी महाराष्ट्र के अधिकारियों से आवश्यक अनुमति लेकर अपने परिवार के साथ शनिवार को अपने मूल निवास स्थान पहुंचे. अभिनेता और उनके परिवार की कोविड-19 की जांच की गई और जिसकी रिपोर्ट भी नेगिटिव आई. वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बीते दिन ट्वीट कर कहा, "हाल ही में मेरी छोटी बहन की मृत्यु होने के कारण, मेरी 71 वर्षीय मां को दो बार बेचैनी के दौरे पड़ चुके हें. हमने राज्य सरकार द्वारा तय सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया है. हम, अपने गृऊ नगर बुढाना मे पृथक-वास में हैं. कृपया आप भी घर में रहें, सुरक्षित रहें"
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
यूट्यूब के नए ग्राहकों का कुछ ऐसा है हाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया फनी वीडियो तो लोग बोले- आखिरी वाला तो पर्सनल था
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने भेजा तलाक का नोटिस, बताई यह वजह
फरहान अख्तर ने शुरू की '120 बहादुर' की शूटिंग, एक्सेल एंटरटेनमेंट और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियो ने किया ऐलान 
Next Article
फरहान अख्तर ने शुरू की '120 बहादुर' की शूटिंग, एक्सेल एंटरटेनमेंट और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियो ने किया ऐलान 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com