नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सॉन्ग 'Baarish Ki Jaaye' बना सबसे महंगा गाना, हुए इतने करोड़ खर्च

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का हाल ही में 'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) सॉन्ग रिलीज हुआ है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सॉन्ग 'Baarish Ki Jaaye' बना सबसे महंगा गाना, हुए इतने करोड़ खर्च

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का गाना 'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) की मची धूम

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का हाल ही में 'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) सॉन्ग रिलीज हुआ है. इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस गाने को अरविंदर खैरा ने डायरेक्ट किया है, जबकि जानी द्वारा इसके बोल लिखे गए है और बी प्राक ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ सुनंदा शर्मा (Sunanda Sharma) नजर आ रही हैं. गाने में दिखाया गया है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने प्रेमिका सुनंदा शर्मा जिसकी मानसिक स्थिति थोड़ी खराब है उसके भोलेपन और सरलता से प्यार कर बैठे है, और दोनों शादी भी कर लेते हैं. ये कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है जो दो प्यार करने वालो की एक अनोहखी कहानी दर्शाता है. साथ ही ये भी कहा जा रहा है की ये अब तक का सबसे बिग बजट म्यूजिक एल्बम सॉन्ग है.

आमतौर पर अगर हम एक बड़े लेबल की म्यूजिक वीडियो का पूरा प्रोडक्शन कॉस्ट देखे तो वो ज्यादा से ज्यादा 20 से 25 लाख तक की होती है, लेकिन इस गाने को बनाने के लिए कितना पैसा खर्च हुए है ये सुन कर आप अपने दांतों तले उंगलियाँ चबा जायेंगे. प्रोडक्शन के सूत्रों से बात करने पर पता चला है की इस गाने का पूरा कोस्ट 1 करोड़ रुपए से ज्यादा है. पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो में इतना बड़ा अमाउंट इन्वेस्ट किया गया है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) फीचर हुए हैं. 'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) सॉन्ग को अब तक 2 करोड़ 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को अरविंदर खैरा, जानी और देसी मेलोडीज ने प्रोड्यूस किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डायरेक्टर अरविंदर खैरा पंजाब में एक उम्दा निर्देशक के तौर पर जाने जाते हैं, जिन्होंने 'पछताओगे', 'फिहलाल', 'सोच', 'क्या बात है', जैसे कई बेहतरीन म्यूजिक एल्बम डायरेक्ट किये है, तो वही सांग राइटर और संगीतकार जानी ने अब तक 108 से ज्यादा गाने लिख चुके हैं और म्यूजिक भी कंपोज कर चुके है. हाल ही में उनका गाना 'तितलियां' ब्लॉकबस्टर हिट रहा जिसे हार्डी संधू ने गया था. तो वही हाल ही में बी प्राक को राष्ट्रीय फिल्म परुष्कार से सम्मानित किया गया था, जिसे बाद अब 'बारिश की जाए' रिलीज किया गया है.