Natasa Stankovic के बेबी शॉवर की Photo हुई वायरल, हार्दिक पांड्या संग पोज देती आईं नजर

नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने हाल ही में अपने बेबी शॉवर का फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Natasa Stankovic के बेबी शॉवर की Photo हुई वायरल, हार्दिक पांड्या संग पोज देती आईं नजर

नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) का फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • नताशा स्तांकोविक का हुआ बेबी शॉवर
  • एक्ट्रेस ने शयेर किया फोटो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) को लेकर हाल ही में बहुत बड़ी खबर सामने आई. दरअसल, हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सबको चौंका दिया था. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ कुछ फोटो शेयर किए थे, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि जल्द ही उनके घर नया मेहमान आने वाला है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Photo) ने पोस्ट करते हुए कहा, "नताशा और मेरा सफर बेहद ही अच्छा रहा है और अब यह आगे बहुत अच्छा होने वाला है."


अब हाल ही में नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) के बेबी शॉवर की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो को नताशा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट शेयर किया है. इस फोटो में नताशा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में नताशा और हार्दि के साथ उनके तीन डॉगी भी नजर आ रहे हैं. नताशा ने इस तस्वीर में ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ है, तो वहीं, हार्दिक कैजुअल कपड़ों में नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नताशा स्तांकोविक के बेबी शॉवर की इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें, नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) एक्ट्रेस के साथ- साथ एक डांसर और मॉडल भी हैं. उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस बादशाह के 'डीजे वाले बाबू' गाने में भी नजर आई हैं.