Natasa Stankovic ने बेटे के साथ शेयर किया क्यूट सा Video, बोलीं- ये अगस्तय

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Padnya) की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लगातार फोटो और वीडियो शेयर करती हैं.

Natasa Stankovic ने बेटे के साथ शेयर किया क्यूट सा Video, बोलीं-  ये अगस्तय

Natasa Stankovic ने बेटे के साथ शेयर किया क्यूट सा Video

नई दिल्ली:

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Padnya) की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लगातार फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में नताशा (Natasa Stankovic) ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेटे के साथ सुबह के वक्त मस्ती करती नजर आ रही हैं. नताशा (Natasa Stankovic) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.  इस वीडियो में आप साफ देख सकते है कि नताशा सुबह उठकर फोन से रिकॉर्डिंग कर रहीं हैं तभी अगस्तय बीच में आकर कुछ बोलने की कोशिश करते हैं. नताशा और उनके बेटे अगस्तय का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 

हाल ही में नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने पति हार्दिक पंड्या और बेटे अगस्त्य के साथ वैकेशंस की फोटो शेयर की थीं और उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' (Satyagrah) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. नताशा ने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और 'नच बलिए' जैसे रियलिटी शो से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने 'डीजे वाले' बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. नताशा स्तांकोविक ने 2020 में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की थी.