पूरे हिंदुस्तान, बॉलीवुड, हॉलीवुड पर राज करेंगे तेलुगु लोग....Animal के इवेंट के दौरान नेता जी के बयान पर हुआ विवाद

एनिमल की रिलीज से पहले हैदराबाद में एक इवेंट रखा गया था. इस इवेंट में मल्ला रेड्डी के बयान के बाद ट्विटर पर लोग शर्मिंदा लिख रहे हैं.

पूरे हिंदुस्तान, बॉलीवुड, हॉलीवुड पर राज करेंगे तेलुगु लोग....Animal के इवेंट के दौरान नेता जी के बयान पर हुआ विवाद

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को आ रही है

नई दिल्ली:

हैदराबाद में एनिमल प्री-रिलीज इवेंट में फिल्म की टीम और कुछ खास मेहमान शामिल हुए. सुपर स्टार महेश बाबू और फिल्म मेकर एसएस राजामौली के अलावा राजनेता और श्रम और रोजगार मंत्री, तेलंगाना, मल्ला रेड्डी भी यहां मौजूद थे. उन्होंने 'भारत पर तेलुगु शासन' से जुडे़ अपने कमेंट से कंट्रोवर्सी शुरू कर दी. मल्ला रेड्डी स्टेज पर आये और फिल्म के लीड एक्टर बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर से बात करते हुए बोले, “रणबीर जी, आपको एक बात बोलना चाहता हूं. अगले पांच साल में पूरे हिंदुस्तान को, बॉलीवुड, हॉलीवुड पर पूरा राज करेगा हमारा तेलुगु लोग. आपको भी एक साल के बाद हैदराबाद शिफ्ट होना पड़ेगा. क्यों बोले तो बॉम्बे पुराना हो गया. बेंगलुरु ट्रैफिक जाम हो गया. हिंदुस्तान में एक ही शहर है वो है हैदराबाद.

उन्होंने तेलुगु कलाकारों राजामौली, महेश बाबू और यहां तक कि एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा और रश्मिका मंदाना की भी तारीफ की. रेड्डी के भाषण से तेलुगु फिल्म फैन्स और ट्विटर पर मौजूद दूसरे लोग इस बयान  से काफी 'शर्मिंदा' हुए. कई लोगों ने इस सबके दौरान मुस्कुराते रहने के लिए रणबीर की तारीफ की.

एक ने लिखा, "इतना पेशेंस रखने के लिए रणबीर को सलाम". एक ने लिखा, “सभी हिंदी भाषी दोस्तों के लिए, वह एक राजनेता हैं. उन्हें वोट चाहिए. इसे एक चुटकी नमक की तरह लें". दूसरे ने सुझाव दिया, "हिंदी दर्शक बिना किसी भेदभाव के साउथ एक्टर्स और उनकी फिल्मों को पसंद करते हैं. लेकिन यहां तेलुगु नेता ने बॉलीवुड और हिंदी दर्शकों का मजाक उड़ाया. हमें इन लोगों की असली औकात दिखानी चाहिए. सभी को "#Dunki" देखनी चाहिए #Salaar की जगह #Bollywood भारत का गौरव". कई लोगों ने कहा कि मल्ला रेड्डी को बहुत गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. हम तेलुगू भाषी लोग खुद उन्हें गंभीर नहीं मानते हैं. इतनी चिंता क्यों?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और इसमें अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं. यह 3.20 घंटे की ड्यूरेशन वाली ए रेटेड फिल्म है.