मीत ब्रदर्स क्या नया गाना 'जवान तूफान' रिलीज, चंद दिनों में गाने को मिले मिलियन व्यूज

संगीत निर्देशक जोड़ी मीत ब्रदर्स, जो बेबी डॉल और चिट्टियां कलाइयां जैसे हिट ट्रैक के लिए जाने जाते हैं, अपने नए ट्रैक जवान तूफान के साथ वापस आ गए हैं.

मीत ब्रदर्स क्या नया गाना 'जवान तूफान' रिलीज, चंद दिनों में गाने को मिले मिलियन व्यूज

मीत ब्रदर्स का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली :

संगीत निर्देशक जोड़ी मीत ब्रदर्स, जो बेबी डॉल और चिट्टियां कलाइयां जैसे हिट ट्रैक के लिए जाने जाते हैं, अपने नए ट्रैक जवान तूफान के साथ वापस आ गए हैं. इसे उन्होंने हर्षित श्रीवास्तव के साथ मिलकर तैयार किया है. यह गाना बुधवार को खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दोनों ने इस गाने के लिए पिंक लिप्स की खुशबू ग्रेवाल के साथ ठुमकेश्वरी फेम सिंगर ऐश किंग के साथ मिलकर काम किया है. गाने के बोल जय तन्ना सिफर ने लिखे हैं और वीडियो बिदेववाले फ्रेम सिंह ने शूट किया है. ट्रैक के संगीत वीडियो में अभिनेता निशांत मलखानी और नवोदित यशिता सिंह हैं.

गाने के बारे में बात करते हुए मीत ब्रदर्स ने कहा, "यह साल का पहला गाना है और हम इसके साथ साल का टोन सेट करना चाहते हैं. हम दिल से रोमांटिक हैं और साथ ही सदाबहार और मनोरंजक संगीत देना हमारी जिम्मेदारी है. हमें उम्मीद है कि प्रशंसक इस गाने को पसंद करेंगे".

गाने के बारे में बात करते हुए गायक ऐश किंग ने कहा, "मैं जवान तूफान को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मुझे मीत ब्रदर्स के गाने बहुत पसंद हैं, इसलिए उनके साथ काम करना मजेदार होने के साथ-साथ कलात्मक रूप से संतोषजनक भी रहा". एमबी म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज किया गया गाना प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com