ड्रग माफिया से की शादी, बाद में बन गई जोगन, 90s की इस एक्ट्रेस से डरती थीं करिश्मा-रवीना-माधुरी...पहचाना क्या?

Mamta Kulkarni Photo: आज हम आपके लिए एक एक्ट्रेस की बचपन की फोटो लेकर आए हैं, जो अपने टाइम की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस मानी जाती थीं. इनसे करिश्मा, रवीना और माधुरी जैसी बड़ी अभिनेत्रियां भी डरती थीं.

ड्रग माफिया से की शादी, बाद में बन गई जोगन, 90s की इस एक्ट्रेस से डरती थीं करिश्मा-रवीना-माधुरी...पहचाना क्या?

Mamta Kulkarni Photo: इस एक्ट्रेस से डरती थीं करिश्मा-रवीना-माधुरी

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो आए दिन वायरल होती रहती है. इसी कड़ी में आज हम आपके लिए एक एक्ट्रेस की बचपन की फोटो लेकर आए हैं, जो अपने टाइम की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस मानी जाती थीं. इनके आगे करिश्मा, माधुरी और रवीना जैसी हीरोइन फेल थीं. क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए? अगर नहीं तो बता दें कि फोटो में दिख रही बच्ची बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी हैं. ममता कुलकर्णी अपने टाइम में बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री हुआ करती थीं. ममता को लोग उनके ग्लैमरस अंदाज के लिए भी पसंद करते थे. 

ड्रग माफिया से की शादी  

ममता कुलकर्णी ने वैसे तो खुद को फिल्मों से दूर कर लिया है, लेकिन उनके फैन्स उन्हें आज भी याद करते हैं. कहते हैं कि करियर को बीच में ही छोड़ कर ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से ममता कुलकर्णी ने शादी कर ली थी और देश छोड़ दिया था. विक्की के कारण वह जांच के दायरे में भी आ गई थीं. इतना ही नहीं, बाद में एक्ट्रेस साध्वी भी बन गई थीं. बता दें कि ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को एक मराठी परिवार में हुआ था. 1990 के दशक के दौरान वह सैफ अली खान के साथ आशिक आवारा, नाना पाटेकर की क्रांतिवीर, सलमान खान के साथ करण अर्जुन और अक्षय कुमार के साथ सबसे बड़ा खिलाड़ी जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आईं.

Latest and Breaking News on NDTV

ममता कुलकर्णी ने पत्रिका 'स्टारडस्ट' के एक अंक में अपने फोटोशूट से धमाल कर दिया था. उस दौर में भी वह काफी ग्लैमरस फोटोशूट कराने से नहीं कतराईं. ममता कुलकर्णी के बारे में कुछ ज्यादा खबर नहीं है, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनका एक अकाउंट बना हुआ है, जिस पर उनके लेटेस्ट फोटोशूट और वीडियो शेयर किए जाते हैं. तो कैसी लगी ममता कुलकर्णी की ये बचपन की फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com